यह ख़बर 14 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली से बेंगलुरु जाकर इंजीनियर पति ने की इंजीनियर पत्नी की हत्या

खास बातें

  • पुलिस का कहना है कि युवती रुचि का पति सिद्धार्थ चौधरी, दिल्ली से बेंगलुरु आया और खास बात यह है कि वह अपने साथ दिल्ली से सामान में एक चाकू भी लेकर आया था।
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में इंजीनियरिंग का काम करने वाली एक युवती की हत्या उसके ही पति ने कर दी है।

पुलिस का कहना है कि युवती रुचि का पति सिद्धार्थ चौधरी, दिल्ली से बेंगलुरु आया और खास बात यह है कि वह अपने साथ दिल्ली से सामान में एक चाकू भी लेकर आया था। और यहां पर काम कर रही अपनी पत्नी की हत्या उसी के घर में कर दी।

पुलिस का मानना है कि रुचि और सिद्धार्थ के बीच काफी समय से तनाव था और दोनों का सम्बंध भी टूटने के कगार पर था। हत्या के पीछे का कारण तलाश रही पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ ने एक लोन के लिए अर्जी दी थी और वहां पर रुचि को भी साथ में अर्जी देने के लिए कहा जिसके लिए रुचि तैयार नहीं हुई।

इसी बात से बौखलाए सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। सिद्धार्थ भी दिल्ली में एक आईटी कम्पनी में काम करता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ जब दिल्ली से बेंगलुरु में रुचि के घर पहुंचा वहां पर दोनों के बीच जैसे ही लड़ाई हुई तब साथ रह रहे रुचि के माता-पिता ने बीच-बचाव का प्रयास किया जो विफल हो गया। उसके बाद दोनों में जैसे ही लड़ाई बढ़ी तब माता-पिता उनकी तीन साल की बच्ची को लेकर बाहर गए और मदद की अपील करने लगे। इस बीच, सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी रुचि की हत्या कर दी।