NDTV Khabar

दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन पर सेवाएं प्रभावित, यात्रियों को हुई परेशानी

दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन पर रविवार सुबह तकनीकी खामी की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वॉयलेट लाइन दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन को बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) के राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन से जोड़ती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन पर सेवाएं प्रभावित, यात्रियों को हुई परेशानी

दिल्ली वायलेट लाइन मेट्रो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन पर रविवार सुबह तकनीकी खामी की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वॉयलेट लाइन दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन को बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) के राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन से जोड़ती है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘कुछ तकनीकी खामियों की वजह से बदरपुर बॉर्डर और कश्मीरी गेट स्टेशनों के बीच सेवाएं प्रभावित हुई हैं.'' डीएमआरसी ने सेवाओं में विलंब के बारे में ट्वीट भी किया. सेवाओं में विलंब के चलते यात्रियों को भारी परेशानी हुई. कुछ यात्रियों ने कहा कि उनका दफ्तर रविवार को भी खुलता है और वे अब समय पर नहीं पहुंच पाएंगे. 

अनेक यात्री विलंब बढ़ते देख स्टेशनों पर उतर गए और परिवहन के दूसरे माध्यमों का सहारा लिया। यात्रियों ने कहा कि मेट्रो ट्रेनों में सिर्फ इतनी घोषणा हो रही थी कि ‘‘इस यात्रा सेवा में विलंब होगा, विलंब के लिए खेद है.'' उन्होंने कहा कि विलंब के कारणों के बारे में उद्घोषणा में कुछ नहीं कहा जा रहा था. अनेक यात्रियों ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर अपने अनुभव साझा किए. 


दिव्य शर्मा नाम के एक यात्री ने बताया कि वह सरिता विहार से केंद्रीय सचिवालय के लिए मेट्रो में सवार हुए. ट्रेन काफी समय तक प्रत्येक स्टेशन पर रुक रही थी. लाजपत नगर स्टेशन पर भी यह लंबे समय तक रुकी रही. उन्होंने कहा, ‘‘बहुत से यात्री ट्रेन से उतर गए और आगे की यात्रा ऑटो रिक्शा से तय की. मैंने भी ऐसा ही किया और अपने कार्यस्थल पर पहुंचा.'' 

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल सरकार से पूछा सवाल, क्यों दी जा रही है मुफ्त सेवा​

टिप्पणियां

अन्य बड़ी खबरें :

दिल्ली के उत्तम नगर पूर्व मेट्रो स्टेशन की पटरी पर कूदा व्यक्ति, ट्रेन की टक्कर से हुआ घायल
 दिल्ली मेट्रो की ग्रे लाइन पर सेवाएं शुरू, इस इलाके के यात्रियों को मिलेगी सुविधा
दिल्ली : बाइक सवार बदमाशों ने महिला का बैग छीनने की कोशिश की



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement