ठाणे : नाबालिग के साथ रेप का खुलासा, दुर्घटना में घायल होकर पहुंची थी अस्‍पताल

ठाणे : नाबालिग के साथ रेप का खुलासा, दुर्घटना में घायल होकर पहुंची थी अस्‍पताल

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

ठाणे:

ठाणे में एक लड़की के सड़क दुर्घटना में घायल होने के कारण जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तब लड़की से कथित रूप से एक युवक द्वारा बलात्कार और उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय लड़की के गर्भवती होने का मामला तब सामने आया जब सड़क दुर्घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की अपने माता पिता और छोटी बहन के साथ शहर के वागले इस्टेट इलाके में फुटपाथ पर रहती थी और आजीविका के लिए कचरा बीनने और उसे बेचने का काम करती थी।

छह जनवरी को लड़की सड़क पर एक वाहन से टकरा गई। हादसे में जख्मी होने के कारण उसे मुलुंड के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। ठाणे पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी गजानन काबदुले ने बताया कि इसके बाद श्रेनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया। बाद में लड़की के पेट दर्द की शिकायत पर उसे सायन अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां सोमवार को चिकित्सकों ने उसका सोनोग्राफी जांच किया जिसमें लड़की के एक महीने की गर्भवती होने का खुलासा हुआ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिकित्सकों ने लड़की को विश्वास में लिया और उससे पूछताछ की। पूछताछ में लड़की ने खुलासा किया कि महबूब सईद (23) नामक युवक ने उससे कथित बलात्कार किया जो अक्सर इंदिरा नगर फुटपाथ पर उसे निशाना बनाता था। पुलिस ने बताया कि इसके बाद युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराध से बाल सुरक्षा (पोक्सो) कानून 2012 की धारा 4, 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया गया। युवक इलेक्ट्रिक वायरिंग का काम करता था।