यह ख़बर 28 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तरुण तेजपाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर अग्रिम जमानत अर्जी वापस ली

तरुण तेजपाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर अग्रिम जमानत अर्जी वापस ली

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी तहलका के संस्थापक तरुण तेजपाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर अपनी अग्रिम जमानत याचिका वापस ले ली है और अब वह उसे गोवा में फाइल करेंगे। हालांकि दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होनी थी।

वहीं तरुण तेजपाल ने गोवा पुलिस को चिट्ठी लिखकर शनिवार तक की मोहलत मांगी है। गोवा पुलिस ने आज दोपहर 3 बजे तक पेश होने की डेडलाइन दी थी, जो अब खत्म हो गई है। अपनी सहकर्मी के यौन शोषण का आरोप झेल रहे तरुण तेजपाल को गोवा पुलिस ने समन भेजा है, लेकिन तेजपाल का कहना है कि उन्हें समन देर से मिला है इसलिए पेशी के लिए उन्हें वक्त चाहिए।

अपने बचाव में तेजपाल ने कहा था कि उन्हें बीजेपी के कुछ नेता राजनीतिक साजिश के तहत फंसा रहे हैं। तेजपाल के मुताबिक,  उन्होने एक स्टिंग के जरिये पार्टी के एक अध्यक्ष को घूस लेते पकड़ा था इसीलिए उनसे बदला लिया जा रहा है।

वहीं राज्य के सीएम मनोहर पर्रिकर ने तेजपाल के इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है।
 
तरुण तेजपाल ने गोवा पुलिस को जो चिट्ठी लिखी है, उसमें तेजपाल ने लिखा है :-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी−अभी मुझे पता चला है कि कल 27 नवंबर को रात करीब 10.45 बजे आपने मेरी पत्नी के पास समन छोड़ा है, जिसमें मुझसे 28 नवंबर को दोपहर 3 बजे गोवा में क्राइम ब्रांच के दफ्तर में पेश होने को कहा गया है चूंकि मैं गोवा का रहने वाला नहीं हूं इसलिए पेशी के लिए मुझे थोड़ा वक्त चाहिए। मेरी विनती है कि आप मुझे एक दिन बाद शनिवार को दोपहर बाद पेश होने की इजाजत दें।
मुझे उम्मीद है कि आप सहमत होंगे, मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगा।
तरुण तेजपाल

वहीं, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने तेजपाल के इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है।