लालू के समधी चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने पहुंचे नीतीश कुमार, बेटी ऐश्वर्या ने मंच पर आकर छुए पैर

रैली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या नीतीश कुमार के पैर छूती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार जैसे ही मंच पर पहुंचते हैं, ऐश्वर्या आगे बढ़कर तुरंत उनका पैर छूती हैं, फिर सामने से हट जाती हैं. नीतीश कुमार उन्हें आशीर्वाद देते हैं और फिर कुर्सी पर बैठ जाते हैं.

लालू के समधी चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने पहुंचे नीतीश कुमार, बेटी ऐश्वर्या ने मंच पर आकर छुए पैर

JDU ने चंद्रिका राय को छपरा के परसा से टिकट दिया है.

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Elections 2020: गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) छपरा की एक चुनावी रैली में पहुंचे थे. यहां परसा से लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय (Chandrika Rai) कैंडिडेट हैं. चंद्रिका राय की रैली में उनकी बेटी ऐश्वर्या भी मौजूद थीं. रैली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या नीतीश कुमार के पैर छूती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार जैसे ही मंच पर पहुंचते हैं, ऐश्वर्या आगे बढ़कर तुरंत उनका पैर छूती हैं, फिर सामने से हट जाती हैं. नीतीश कुमार उन्हें आशीर्वाद देते हैं और फिर कुर्सी पर बैठ जाते हैं.

दिलचस्प है कि नीतीश की रैली में इकट्ठा हुई भीड़ में कुछ लोग नारे लगा रहे थे. इसपर नीतीश कुमार ने अपने भाषण के दौरान कहा, 'अगर आप हमें वोट नहीं देना चाहते तो, तो मत दीजिए लेकिन हंगामा मत करिए. ऐसा करके आप लोग उसे ही नुकसान पहुंचा रहे हैं, जिसके लिए इकट्ठा हुए हैं.'

यह भी पढ़ें: बिहार में CM नीतीश कुमार से लोगों की नाराज़गी के क्या कारण हैं? पढ़ें - 10 बड़ी बातें

बता दें कि चंद्रिका राय ने अगस्त महीने में जेडीयू जॉइन कर लिया था. उनके पिता दरोगा राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं. लालू परिवार के साथ संबंधों में खटास आने के बाद उनका परिवार चर्चा में रहा था, फिर बाद में वो राजनीतिक रूप से नीतीश के पाले में हो गए थे. पार्टी ने उन्हें इन चुनावों में परसा से टिकट दिया है.

अभी कुछ दिनों पहले उनकी एक और रैली की चर्चा हुई थी. पिछले हफ्ते सोनपुर में उनकी एक रैली में उनका मंच भरभराकर गिर पड़ा था. यहां मंच पर मौजूद लोगों में नेताओं को माला पहनाने की ऐसी होड़ मची की, मंच ही धराशायी हो गया.

Video: प्राइम टाइम: क्या नीतीश से सत्ता छीन पाएंगे तेजस्वी ?

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com