तेज प्रताप यादव ने पोस्ट की नई फोटो, Twitter पर यूं आए रिएक्शन

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी नई प्रोफाइल तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के 'रॉकस्टार' के तरह कपड़े पहने हुए हैं.

तेज प्रताप यादव ने पोस्ट की नई फोटो, Twitter पर यूं आए रिएक्शन

तेज प्रताप यादव

नई दिल्ली :

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी नई प्रोफाइल तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के 'रॉकस्टार' के तरह कपड़े पहने हुए हैं. तेज प्रताप के इस फोटो पर ट्विटर पर अजब-गजब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. तेज प्रताप की इस पोस्ट को 400 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया और 4 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. इस तस्वीर को लेकर ट्विटर यूजर्स ने मीम्स व व्यंग्यात्मक टिप्पणियां की हैं, जबकि कुछ अन्य ने राजद नेता की तारीफ की है. 

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, "यही वजह है राजद लोकसभा चुनावों में खत्म हो गई..एक भाई ने कड़ी मेहनत की और एक स्वांग धर रहा." एक यूजर ने लिखा, "अगर कोई कव्वाली कार्यक्रम करना चाहता है तो तेज भइया से संपर्क करे." एक अन्य ने मजाक बनाया, "सर, आप रॉकस्टार हो." एक ने पोस्ट किया, "यह बिहार का अलगा मुख्यमंत्री होगा." दूसरी तरफ, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ये को 'बिगबॉस मैटेरियल' हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com