बिहार में ताबड़तोड़ अपराधों पर तेजस्वी ने नीतीश को लिखा पत्र, बोले-जनता कभी आपको...

तेजस्वी ने नीतीश को लिख पत्र में कहा, आप अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों से भाग नहीं सकते. बिहारको भयमुक्त बनाने के लिए काम करें अन्यथा जनता कभी आपको कभी माफ नहीं करेगी.

बिहार में ताबड़तोड़ अपराधों पर तेजस्वी ने नीतीश को लिखा पत्र, बोले-जनता कभी आपको...

बिहार की राजधानी पटना में ही हुए हाई प्रोफाइल मर्डर को लेकर सरकार निशाने पर है.

पटना:

Bihar में अपराध की ताबड़तोड़ घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादवने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें एक पत्र लिखा है. तेजस्वी ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों में बिहार में लूट, चोरी, डकैती, रंगदारी, बलात्कार, अपहरण और हत्या की घटनाओं में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है. केंद्र सरकार की ओर से जारी अपराध के आंकड़े भी बिहार की कानून-व्यवस्था की दयनीय स्थिति को दर्शाते हैं.

Newsbeep

नीतीश कुमार के जंगलराज के तंज पर परोक्ष टिप्पणी करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जितना वक्त आप इतिहास की बातें बताने में बर्बाद करते हैं, उसका कुछ हिस्सा भी कानून-व्यवस्था को सुधारने में लगाया होता तो सकारात्मक परिणाम दिखाई देते. बिहार की जनता कह रही है कि आपके 15 सालों के शासन से तो बेहतर पहले का वक्त था. गृह विभाग की जिम्मेदारी भी आप ही संभाल रहे हैं. सरकार के संरक्षण में कई बड़े अपराधी आपके ताज की शोभा बढ़ा रहे हैं. प्रशासन में आम आदमी तो क्या जन प्रतिनिधियों की भी सुनवाई नहीं होती है. आपके ऊपर बेबसी, लाचारी और थकान स्पष्ट तौर दिखाई देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेजस्वी ने कहा, आपकी सरकार के सहयोगी ही आपकी कुशलता, कार्यक्षमता और संवेदनशीलता पर सवालिया निशान लगा रहे हैं. कानून अपना काम कर रहा है, जैसे जुमलों से कोई फायदा नहीं होगा. राज्य में कानून-व्यवस्था को सुधारने में विपक्ष अपना सहयोग देने को तैयार है. बिहार में हत्या, अपहरण और लूट की सुनामी से जनता को बचाने की जिम्मेदारी आप पर है और आप अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों से भाग नहीं सकते. बिहारको भयमुक्त बनाने के लिए काम करें अन्यथा जनता कभी आपको कभी माफ नहीं करेगी.