तेजस्वी यादव ने गोपालगंज मर्डर में जेडीयू MLA का हाथ होने का लगाया आरोप, बोले- नीतीश जी, चुनावी तैयारियों से समय मिले तो...

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा- "माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाइगा.

तेजस्वी यादव ने गोपालगंज मर्डर में जेडीयू MLA का हाथ होने का लगाया आरोप, बोले- नीतीश जी, चुनावी तैयारियों से समय मिले तो...

तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत बिगड़ने का आरोप लगाते हुए नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने गोपालगंज में हुई दो लोगों की हत्या में JDU के विधायक का हाथ होने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को टैग करते हुए लिखा कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है. 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा- "माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाइगा. आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है. कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कार्रवाई अपेक्षित है." इस मामले में आरजेपी ने एक ट्वीट किया है, जिस पर तेजस्वी की यह प्रतिक्रिया आई है. 

आरजेडी ने अपने ट्वीट में कहा, "बिहार में क़ानून नाम की कोई चीज नहीं रही. क़ानून व्यवस्था का थू-शासन में मर्डर हो चुका है. गुंडा पार्टी जेडीयू के गुंडे विधायक ने फ़ायरिंग करवा दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. तीन गंभीर हालात में हैं. नीतीश कुमार जी, अब तो जाग जाइए. आपसे कुछ नहीं संभल रहा तो छोड़िए ये ड्रामा." राष्ट्रीय जनता दल (RJD) राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार सरकार पर हमला करती आ रही है. 

वीडियो: डबल इंजन सरकार नहीं भरना चाहती मजदूरों का किराया: तेजस्वी यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com