NDTV Khabar

कांग्रेस की रैली में तेजस्वी यादव बोले, जनता जुमलों में न फंसे, राहुल गांधी में PM बनने की योग्यता

राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने की सब योग्यता हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस की रैली में तेजस्वी यादव बोले, जनता जुमलों में न फंसे, राहुल गांधी में PM बनने की योग्यता

जन आकांक्षा रैली में तेजस्वी यादव

खास बातें

  1. तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को किया समर्थन
  2. कहा- उनके अंदर पीएम बनने की सभी योग्यता
  3. राहुल गांधी की जन आकांक्षा रैली में किया समर्थन
पटना:

राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने की सब योग्यता हैं. तेजस्वी ने पटना के गांधी मैदान में आयोजित कांग्रेस के जनआकांक्षा रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम लोगों से सवाल पूछा जाता हैं कि क्या राहुल जी प्रधानमंत्री बनने के क़ाबिल हैं तो हम सब लोग बोलते हैं कि कोई कमी नहीं हैं. इनमें योग्यता है प्रधानमंत्री बनने की. लेकिन मेरा कहना हैं कि कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी हैं इसलिए आपके और कांग्रेस पार्टी के ऊपर ज़िम्मेदारी है कि कैसे और लोगों को जोड़ेंगे. तेजस्वी ने राहुल गांधी से ये भी आग्रह किया कि अगर प्रधानमंत्री बने तो बिहार पर विशेष कृपा बनाए रखे क्योंकि बिहार एक गरीब राज्य है. 

IRCTC घोटाला: मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को मिली जमानत


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को पटना के गांधी मैदान में रैली का आह्वाहन किया था. करीब तीन दशक में गांधी मैदान में कांग्रेस की यह पहली सार्वजनिक सभा है. रैली में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश सीएम कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल और कई बड़े पार्टी नेता शामिल हुए. इसी मंच पर तेजस्वी यादव और जीतन राम मांझी ने अपनी बात रखी. इस महागठबंधन में राजद, रालोसपा, एचएएम भी हैं. राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद बिहार में उनकी यह पहली जनसभा है. 

IRCTC घोटाला: लालू यादव की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित, अगली सुनवाई 11 फरवरी को

टिप्पणियां

तेजस्वी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बडा झूठा बताते हुए कहा कि सबसे ज़्यादा सौतेला व्यवहार प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के साथ किया हैं.  तेजस्वी ने अपने पिता लालू यादव को  शेर बताते हुए कहा कि भाजपा उनके ख़िलाफ़ सीबीआई आईटी ईडी लगा सकते हैं लेकिन हमारे पिता ने ज़िंदगी भर ग़रीबों शोषितों के लिए काम किया हैं तो उनको लोगों के दिल से कैसे निकालोगे. तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को झूठ बोलने की फ़ैक्टरी और आरएसएस को उसका रीटेलर बताया. तेजस्वी ने कहा कि पिछले चुनाव में मोदीजी ने गंजो को भी कंघी बेचने का काम किया था.  

Video: शत्रुघ्न सिन्हा बोले- तेजी से बढ़ रही है तेजस्वी की लोकप्रियता


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement