तेजस्वी यादव ने कोरोनावायरस को लेकर नीतीश से पूछा सवाल, 'राज्य के 12 करोड़ बिहारियों की चिंता कौन करेगा?'

पटना में 83 पोस्ट ग्रेजुएट डॉक्टर बिना सुरक्षा उपकरणों के संक्रमित हो गए हैं. स्थिति यह है कि कोरोना से जंग लड़ने वाले डॉक्टरों को खुद को ही क्वारेंटाइन करना पड़ रहा है. 

तेजस्वी यादव ने कोरोनावायरस को लेकर नीतीश से पूछा सवाल, 'राज्य के 12 करोड़ बिहारियों की चिंता कौन करेगा?'

बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से मांग की है कि वे राज्य में कोरोना के मरीजों को देखने वाले डॉक्टरों को सुरक्षा संबंधी उपकरण उपलब्धस कराएं जिससे कोरोना के मरीजों को देखने वाले डॉक्टर खुद को भी इस जानलेवा संक्रमण से बचा सकें. राजद नेता ने ट्वीट किया, 'नीतीश कुमार और सुशील मोदी बिना सुरक्षा उपकरणों के राज्य के डॉक्टर खुद संक्रमित हो गए हैं और उनकी जाने खतरें में हैं. राज्य के 12 करोड़ बिहारियों की चिंता कौन करेगा?'

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा, 'कृपया उन लोगों को आवश्यक चीजें उपलब्ध कराएं, जो कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं.
क्या बिहार को डबल इंजन वाली सरकार से यही मिला है?' बता दें कि तेजस्वी यादव ने डॉक्टरों के संगठन के ट्विटर हैंडल के ट्वीट को रिट्वीट किया.

पटना के डॉक्टरों ने केंद्र और बिहार सरकार से अपील की है कि उनको निजी सुरक्षा के लिए सुरक्षा उपकरण प्रदान करें. जिनका इस्तेमाल वे कोरोना के मरीजों की जांच के समय कर सकें. डॉक्टरों ने सरकार से अपील की है कि उनको सुरक्षा उपकरण जल्द से जल्द दिए जाएं. वरना वे कोरोना से लड़ाई बिना लड़े ही हार जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पटना में 83 पोस्ट ग्रेजुएट डॉक्टर बिना सुरक्षा उपकरणों के संक्रमित हो गए हैं. स्थिति यह है कि कोरोना से जंग लड़ने वाले डॉक्टरों को खुद को ही क्वारेंटाइन करना पड़ रहा है. 

लॉकडाउन के बाद फैक्ट्री हुई बंद, 80 किलोमीटर पैदल चल कर घर जा रहे हैं मजदूर