NDTV Khabar

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला- CM नीतीश कुमार ने मीठा ज़हर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का कत्ल कर दिया

तेजस्वी यादव ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर एक के बाद एक ट्वीट कर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला- CM नीतीश कुमार ने मीठा ज़हर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का कत्ल कर दिया
नई दिल्ली:

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक के बाद एक ट्वीट कर हमला बोला है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में राज्य की शिक्षा व्यवस्था पर हमला बोलते हुए लिखा है."क्या आप जानते है नीतीश सरकार के निक्कमेपन के कारण बिहार में ग्रेजुएशन करने में 6-8 वर्ष और पोस्ट ग्रेजुएशन करने में 4-6 वर्ष लगते है? आत्ममुग्ध नीतीश कुमार जी ने विगत 15 वर्ष में मीठा ज़हर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का निर्ममता से क़त्ल किया है."

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है "नीतीश जी ने स्कूलों और विश्वविद्यालयों से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा समाप्त कर, इन्हें खंडहर में तब्दील कर दो पीढ़ियों का अपूरणीय नुक़सान किया है.दो पीढ़ियों के भविष्य को बर्बाद कर उनके जीवन को अंधेरे कुंए में धकेलने वाले CM को इस आपराधिक कृत्य के लिए छात्र और युवा माफ़ नहीं करेंगे."


टिप्पणियां

गौरतलब है कि बिहार में 2020 में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इसे देखते हुए विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है. हाल ही में राजद की सहयोगी पार्टी RLSP के नेता उपेंद्र कुशवाहा केंद्रीय विद्यालय की परियोजनाओं के लिए बिहार सरकार से मंजूरी की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठें थे. शनिवार को महागठबंधन साझेदारों के हस्तक्षेप के बाद कुशवाहा ने अपना आमरण अनशन खत्म कर दिया था. महागठबंधन साझेदारों ने उपेंद्र कुशवाहा का उपवास खुलवाकर कहा कि वह आगे की और बड़ी लड़ाइयों के लिए खुद को ठीक से रखें और सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा

VIDEO: तेजस्वी यादव बोले- कन्हैया और पप्पू मंजूर हैं लेकिन नीतीश और बीजेपी नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement