NDTV Khabar

तेजस्वी का तंज, सीटों के बंटवारे के बाद नीतीश जी और पासवान जी बोलेंगे- नोटबंदी बहुत सफल है साहब!

बिहार एनडीए के सीट बंटवारे को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने एक बार फिर नीतीश कुमार (Nitish kumar) और रामविलास पासवान (Ram vilas paswan) पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी का तंज, सीटों के बंटवारे के बाद नीतीश जी और पासवान जी बोलेंगे- नोटबंदी बहुत सफल है साहब!

राजद नेता तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिहार एनडीए में हुआ सीटों का बंटवारा
  2. तेजस्वी ने नीतीश, रामविलास पर कसा तंज
  3. तेजस्वी बोले, 'अब तो नोटबंदी सफल हो जाएगी'
नई दिल्ली:

बिहार एनडीए के सीट बंटवारे को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने एक बार फिर नीतीश कुमार (Nitish kumar) और रामविलास पासवान (Ram vilas paswan) पर हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि, 'नीतीश जी और पासवान जी अचानक 2 साल बाद हड़बड़ा कर पूछते हैं. मोदी जी बताओ, नोटबंदी के क्या-क्या फ़ायदे हुए? इसके बाद अमित शाह कहते हैं, आपकी पार्टी को बिहार में क्रमशः 17 और 6 सीटें मिलेंगी और 1 राज्यसभा! इसके बाद दोनों कहते हैं, नोटबंदी बहुत सफल है तब तो! साहब...हम सब सीटें जीतेंगे और सब नोटबंदी के दम पर जीतेंगे. बता दें कि एक दिन पहले ही बिहार एनडीए में सीटों का बंटवारा हुआ है. 

 


 

टिप्पणियां

तेजस्वी ने एक दिन पहले भी मामले पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि लोजपा और जेडीयू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नोटबंदी पर सवाल पूछने का फायदा दो साल बाद मिला है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार में एनडीए के हालात पतले बताए. तेजस्वी ने सीटों का ऐलान होने के बाद ट्वीट किया था, 'LJP और JDU को प्रधानमंत्री मोदी से नोटबंदी पर सवाल पूछने का फायदा दो साल बाद मिला है. जनादेश चोरी के बाद भी भाजपा बिहार में इतनी मजबूत हुई कि 22 वर्तमान सांसद होने के बावजूद 17 सीट पर चुनाव लड़ेगी और 2 सांसद वाले नीतीश जी भी 17 सीट पर लड़ेंगे. अब समझ जाइये कि एनडीए के हालात कितने पतले हैं.'

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर का अमित शाह को जवाब- EVM का बटन प्यार से ही दबेगा, जोर का झटका धीरे से लगेगा

Advertisement