तेजस्वी यादव का सरकार पर हमला, कहा- कृपया आप सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish kumar) संकट के दौर से गुजर रहे हैं. राज्य में हो रहे एक के बाद एक अपराध ने उन्हें असहज कर दिया है.

तेजस्वी यादव का सरकार पर हमला, कहा- कृपया आप सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए...

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish kumar) संकट के दौर से गुजर रहे हैं. राज्य में हो रहे एक के बाद एक अपराध ने उन्हें असहज कर दिया है. शुक्रवार को पत्रकारों से बात करने के दौरान भी वो सवालों से काफी परेशान दिख रहे थे. इधर विपक्षी दलों की तरफ से भी हमले सरकार पर तेज हो गए हैं. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बयान जारी कर जनता से अपील की है कि कृपया आप सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए.

बिहार की अनैतिक असमर्थ सरकार में विधि व्यवस्था समाप्त है. सत्ता संरक्षित अपराधी कभी भी कहीं भी तांडव कर, किसी को भी लूट, अपहरण कर, गोली मार देते है. बलात्कारी सरेआम माँ, बहन, बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे है.माननीय मुख्यमंत्री जी से बिहार संभल नहीं रहा. अधिकारी उनकी सुन नहीं रहे क्योंकि RCP टैक्स योजना के तहत उनका पदस्थापन होता है. अधिकारी जनप्रतिनिधियों का फ़ोन नहीं उठाते. भ्रष्टाचार चरम पर है और कुर्सीवादी सिद्धांतहीन जोड़-तोड़ की सरकार अपना-अपना हिस्सा बाँट गहरी निंद्रा में है.


बताते चले कि कि इससे पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला था उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार ने अपराधियों के सामने सरेंडर कर दिया है. 'दुर्भाग्यपूर्ण ब्रेकिंग न्यूज़:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठा अपराधियों के सामने किया सरेंडर. कहा, “कोई नहीं रोक सकता अपराध!” हड़प्पा काल में भी होते थे अपराध. ज़रा तुलना कर लीजिए. उल्टा पत्रकारों से पूछ रहे है क्या आपको पता है कौन है अपराधी और वो क्यों करते हैं अपराध?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक मोहल्ला स्थित अपने घर लौट रहे रूपेश कुमार सिंह (38) की मंगलवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह इंडिगो एयरलाइन्स के पटना हवाई अड्डे पर बतौर स्टेशन हेड तैनात थे. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है . उन्होंने बताया कि वारदात के बाद इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में रुपेश को भर्ती कराया गया लेकिन उन्होंने वहां दम तोड दिया.