जिन्ना विवाद के बहाने तेजस्वी का PM मोदी और CM योगी पर हमला, कहा- हम AMU के साथ हैं

जिन्ना विवाद पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव भी खुलकर सामने आए हैं.

जिन्ना विवाद के बहाने तेजस्वी का PM मोदी और CM योगी पर हमला, कहा- हम AMU के साथ हैं

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जिन्ना विवाद में कूदे तेजस्वी यादव.
  • उन्होंने कहा कि वह एएमयू के साथ हैं.
  • जिन्ना विवाद को मोदी और योगी की कमी को ढंकने का जरिया बताया.
पटना:

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एएमयू में जिन्ना की फोटो विवाद में एक के बाद एक नेता कूदते नजर आ रहे हैं. इस बार बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव भी इस विवाद में खुलकर सामने आए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के साथ हैं. साथ ही उन्होंने इस विवाद के बहाने पीएम मोदी और सीएम योगी पर भी निशाना साधा है. 

एएमयू के छात्र राष्ट्रविरोधी नहीं, पाकिस्तान समर्थक नहीं: पूर्व कुलपति जमीर उद्दीन शाह

जिन्ना की फोटो विवाद पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया और कहा- 'जिन्ना की फोटो पर विवाद मोदी जी और योगीजी के शासन काल में निराशाजनक विफलता को छिपाने के लिए एक कवर मात्र है. प्रिय एएमयू! धर्मनिरपेक्षता और समाजवाद के आदर्शों की रक्षा के लिए हम आपके साथ एकजुट हैं. जय हिन्द'

गौरतलब है कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में जिन्ना की तस्वीर को लेकर दो मई को हुए बवाल और उसके बाद जारी घटनाक्रम बाद वहां का माहौल अभी भी गर्म है और शहर में धारा 144 लागू है. वहीं कई दिनों से छात्र धरने पर भी बैठे हैं. 

Exclusive: AMU विवाद पर बोले वीसी तारिक मंसूर, जिन्ना की तस्वीर हटाना हमारी जिम्मेवारी नहीं

जिन्ना के फोटो विवाद पर विश्वविद्यालय के कुलपति का कहना है कि यह तस्वीर स्टूडेंट यूनियन के हॉल में लगी है और यह कोई नई बात नहीं है. उनका कहना है कि यह तस्वीर 1938 से ही लगी है. बता दें कि इस मामले पर दो गुटों में लोग बटें हैं. एक गुट तस्वीर हटाने को अमादा है तो दूसरा इसके खिलाफ.

VIDEO: रणनीति : जिन्ना की तस्वीर पर बढ़ता विवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com