NDTV Khabar

नीतीश कुमार से हुई मुलाकात पर बोले तेजस्‍वी यादव...पार्टी ने कहा तो इस्‍तीफा दूंगा

जब उनसे पूछा गया कि क्‍या नीतीश के कहने पर इस्‍तीफा देंगे तो उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी ने हमको विधायक दल का नेता चुना है. पार्टी जैसा कहेगी वैसा करूंगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार से हुई मुलाकात पर बोले तेजस्‍वी यादव...पार्टी ने कहा तो इस्‍तीफा दूंगा

तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को नीतीश कुमार से मुलाकात की.(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नीतीश कुमार से मंगलवार को तेजस्‍वी की हुई मुलाकात
  2. 45 मिनट की उस बातचीत का ब्‍योरा नहीं दिया गया
  3. तेजस्‍वी ने अब कहा कि उनकी पार्टी कहेगी तो इस्‍तीफा देंगे
पटना: बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने NDTV से कहा है कि नीतीश कुमार के साथ मंगलवार को सामान्‍य मुलाकात हुई. इस संबंध में जैसी बातें मीडिया में कही जा रही हैं वैसा कुछ नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि क्‍या नीतीश के कहने पर इस्‍तीफा देंगे तो उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी ने हमको विधायक दल का नेता चुना है. पार्टी जैसा कहेगी वैसा करूंगा. इस मसले पर जनता को सफाई देंगे. उन्‍होंने कहा कि मैं लोगों के बीच जाऊंगा और सारी बात बताऊंगा.

दफ़्तर क्यों नहीं जा रहे?
इस सवाल के जवाब में तेजस्‍वी ने कहा कि कैंप ऑफ़िस से फ़ाइलें निपटा रहा हूं. मुझ पर हुए केस पर मीडिया से बात करता रहूंगा. इसका बिहार सरकार के कामकाज से इसका लेना-देना नहीं है.

उल्‍लेखनीय है कि रेलवे की होटल लीज़ मामले में सीबीआई के छापे और एफआईआर के बाद तेजस्वी यादव मंगलवार को नीतीश कुमार से मिले. माना जा रहा है कि बंद कमरे में 45 मिनट तक चली इस बैठक में तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर मुख्यमंत्री के सामने अपना पक्ष रखा. बैठक में क्या निर्णय लिया गया, इसकी अभी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है. लालू परिवार पर सीबीआई छापेमारी के बाद नीतीश कुमार की तेजस्वी के साथ यह पहली बैठक थी. खबर आई थी कि तेजप्रताप और तेजस्वी ने कार्यालय जाना छोड़ दिया है और उनके विभागों की महत्वपूर्ण फाइलें उनके घर पर जा रही हैं.

यह भी पढ़ें
बिहार में गठबंधन पर संकट के बादल गहराए, सोनिया गांधी से मिलने नहीं जाएंगे नीतीश कुमार

जेडीयू की बैठक में नहीं हुई तेजस्वी पर चर्चा, लालू बोले - हम अपने पुराने फैसले पर कायम
सुशील मोदी बोले - महागठबंधन सरकार को तोड़ने में विश्वास नहीं रखती भाजपा


माना जाता है कि फिलहाल, तेजस्वी यादव के इस्तीफ़े के लिए कांग्रेस पार्टी को ज़िम्मा दिया गया है. बताया जाता है कि बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी इस मुद्दे पर मध्यस्थता की भूमिका में लालू और नीतीश से कई दौर की बातचीत कर चुके हैं. लेकिन कांग्रेस ने लालू यादव के घर पर 7 जुलाई को हुई सीबीआई छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया था वहीं अब तेजस्वी के मुद्दे पर कह रही है कि राजद को अपना रुख नरम कर महागठबंधन के हित में निर्णय लेना चाहिए.

देखें VIDEO


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement