PM मोदी के लिट्टी खाने की तस्वीर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव बोले- क्योंकि बिहार के CM तो नहीं पूछ सकते, पर मैं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को इंडिया गेट के नजदीक स्थित राजपथ चल रहे हुनर हाट में जा कर लिट्टी चोखा का आनंद लिया था.

PM मोदी के लिट्टी खाने की तस्वीर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव बोले- क्योंकि बिहार के CM तो नहीं पूछ सकते, पर मैं...

प्रधानमंत्री ने बुधवार को हुनर मेला में खाया था लिट्टी चोखा

खास बातें

  • तेजस्वी यादव ने लिट्टी चोखा खाने पर पीएम को दिया धन्यवाद
  • RJD नेता ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी को घेरा
  • बिहार में इस साल के अंत में होने वाला है विधानसभा चुनाव
नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को इंडिया गेट के नजदीक स्थित राजपथ पर चल रहे हुनर हाट में जा कर लिट्टी चोखा का आनंद लिया था. बाद में नरेंद्र मोदी ने उस तस्वीर को भी शेयर किया था. प्रधानमंत्री के द्वारा तस्वीर शेयर करने के बाद सोशल मीडिया में इसे लेकर जमकर चर्चा हुई थी. कई लोगों ने प्रधानमंत्री के लिट्टी चोखा खाने को बिहार चुनाव से जोड़कर भी देखा था. अब राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिट्टी चोखा खाने के लिए धन्यवाद दिया है साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री को उनके पुराने वादे भी याद दिलाए हैं. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार पर भी तंज कसा है.

राजद नेता ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'प्रसिद्ध और स्वादिष्ट बिहारी खाना पसंद करने के लिए पीएम का धन्यवाद! क्योंकि बिहार के सीएम नहीं पूछ सकते, इसलिए मैं आपका ध्यान बिहार की उन जायज मांगों की ओर ले जाना चाहता हूं, जो काफी लंबे समय से लंबित हैं. विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, बाढ़ राहत कोष और "आयुष्मान भारत" का फंड.'

दरअसल, पीएम मोदी बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की एक बैठक के बाद हुनर हाट में पहुंचे थे. हुनर हाट का आयोजन अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय ने किया है. पीएम मोदी ने हुनर हाट (Hunar Haat) में लगभग 50 मिनट बिताए थे और यहां मौजूद लोगों से बात भी की थी. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद थे. इस बारे में सरकार के सूत्रों ने कहा कि, जब उन्हें पता चला कि पीएम मोदी हुनर हाट आए हैं तो वो भी हैरान रह गए. इसकी एक तस्वीर भी पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''मैंने दोपहर के खाने में स्वादिष्ट लिट्टी चोखा खाया और साथ में गर्म-गर्म चाय पी''. 

पीएम मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, साथ में पी कुल्हड़ वाली चाय, देखें Photo

VIDEO: पीएम मोदी ने लिया लिट्टी-चोखे का स्वाद, साथ में पी कुल्हड़ वाली चाय

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com