NDTV Khabar

VIDEO: जीप को धक्का मारकर ले जा रहे थे पुलिसकर्मी, तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर नीतीश पर यूं किया हमला

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जीप को धक्का मारकर ले जा रहे थे पुलिसकर्मी, तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर नीतीश पर यूं किया हमला

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला

खास बातें

  1. तेजस्वी यादव का नीतीश पर निशाना
  2. बिहार पुलिस का वीडियो किया ट्वीट
  3. जीप को धक्का मारकर ले जा रहे थे पुलिसकर्मी
नई दिल्ली:

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव  (Tejashwi Yadav)  ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. तेजस्वी यादव द्वारा शेयर किए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी एक जीप को धक्का मारकर ले जा रहे हैं. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस वीडियो को शेयर कर बिहार पुलिस और नीतीश कुमार पर ट्वीट के जरिए वार किया. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई हैं.

मुख्य आर्थिक सलाहकार ने कहा- कंपनियों को 'पापा बचाओ' की मानसिकता बदलने की जरूरत, सरकार के सामने ना रोएं रोना


तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, आप जानते है कि नहीं 14 वर्ष से आपके अधीन बिहार पुलिस की ना बंदूक चलती है और ना ही जीप. अपराध खत्म करने की चिंता किसे है? जब पुलिस जानती है हमारे सीएम साहब और उनकी टोली के जुबानी सुशासनी हमले इतने तेज है कि उन्हीं से अपराधी थर-थर कांप जाते है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस तरह नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है,

पब्लिक टॉयलेट में 19 सालों से रह रही है ये बुजुर्ग महिला, पीछे की कहानी है काफी इमोशनल

इससे पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार में सलामी के दौरान एक भी बंदूक से गोली न चलने के बाद नीतीश कुमार सरकार पर निशना साधा था. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था, "बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार के राजकीय सम्मान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में 21 बंदूकों की सलामी दी जा रही थी, लेकिन उनमें से एक भी बंदूक नहीं चल सकी. नीतीश जी 14 वर्ष से गृहमंत्री भी हैं, लेकिन इसपर मुंह नहीं खोलेंगे. शर्मनाक है." 

टिप्पणियां

VIDEO: बिखराव की ओर आरजेडी?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement