BJP विधायक को मिला 'विशेष पास' तो तेजस्वी का नीतीश पर हमला, 'VIP लोगों को दिये गए पास लेकिन फंसे तो बेचारे...

BJP विधायक द्वारा अपने बेटे को कोटा (Kota) से वापस लाने के लिए स्पेशल पास मिलने पर तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है.

BJP विधायक को मिला 'विशेष पास' तो तेजस्वी का नीतीश पर हमला, 'VIP लोगों को दिये गए पास लेकिन फंसे तो बेचारे...

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला.

नई दिल्ली:

देश में कोरनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16 हजार के करीब पहुंच गई है Covid-19 से अब तक 500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच कोटा (Kota) में फंसे बिहार के बच्चों को लेकर और BJP विधायक द्वारा अपने बेटे को वहां वापस लाने के लिए स्पेशल पास मिलने पर राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव, 'बिहार के मुख्यमंत्री यूपी CM को कह रहे थे कि उन्हें कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए बसों को अनुमति नहीं देनी चाहिए थी. दूसरी तरफ अपने MLA को गोपनीय तरीके से उनके बेटे को वापस लाने की अनुमति दे रहे थे. बिहार में ऐसे अनेकों VIP और अधिकारियों को पास निर्गत किए गए. फंसे बेचारे ग़रीब..


इससे पहले नीतीश कुमार के पूर्व सहयोगी और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा. प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, 'कोटा में फंसे बिहार के सैकड़ों बच्चों की मदद की अपील को नीतीश कुमार ने यह कहकर ख़ारिज कर दिया था कि ऐसा करना लॉकडाउन की मर्यादा के ख़िलाफ़ होगा. अब उन्हीं की सरकार ने BJP के एक MLA को कोटा से अपने बेटे को लाने के लिए विशेष अनुमति दी है. नीतीश जी अब आपकी मर्यादा क्या कहती है? 

बता दें कि बिहार में मुख्यमंत्री और आला अधिकारियों की बात नीचे के अधिकारी नहीं सुनते. ऐसा ही एक उदाहरण में एक भाजपा विधायक अनिल सिंह को अपने बेटे को कोटा से लाने के लिए विशेष पास जारी किया गया, जबकि राज्य सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे लॉकडाउन के सिद्धांत के ख़िलाफ़ अन्याय तक बताया था. 

हालांकि ये आदेश नवादा ज़िला प्रशासन द्वारा पंद्रह तारीख़ को जारी किया गया था, लेकिन उसी समय सैकड़ों छात्र जो दो दिन पहले कोटा प्रशासन से पास लेके बिहार सीमा पर प्रवेश कर रहे थे तब उन्हें रोका गया था. हालांकि बाद में मुख्यमंत्री ने उन्हें घर जाने की अनुमति इस शर्त पर दी थी कि उन्हें होम क्वॉरंटीन में रखा जायेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार के मंत्री का CM योगी पर तंज- लॉकडाउन का मजाक बना दिया