तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर निशाना- 'CM ने चूड़ियां पहनी हैं, क्योंकि...'

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने चूड़ियां पहनी हुई हैं क्योंकि वह उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं जो राज्य की व्यवस्था खराब कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर निशाना- 'CM ने चूड़ियां पहनी हैं, क्योंकि...'

नागरिकता कानून के विरोध में RJD ने शनिवार को बिहार में बंद बुलाया था. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • तेजस्वी यादव का CM नीतीश कुमार पर हमला
  • 'मुख्यमंत्री ने चूड़ियां पहनी हैं'
  • अराजक तत्वों पर कार्रवाई की मांग की
पटना:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का बिहार (Bihar CAA) में भी पुरजोर विरोध हो रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य में अराजक तत्वों पर कार्रवाई न करने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा कि सीएम ने चूड़ियां पहनी हुई हैं क्योंकि वह उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं जो राज्य की व्यवस्था खराब कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा, 'बीजेपी के नेता टीवी पर होने वाली डिबेट में कहते हैं कि ठोकेंगे और शांत करेंगे. गिरिराज सिंह हमेशा भड़काऊ भाषण देते हैं. ये ऐसा है कि मानो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चूड़ियां पहनी हों. अराजक तत्वों को फौरन गिरफ्तार किया जाना चाहिए. अगर वह इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें फौरन मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.'

CAA के विरोध में RJD का बिहार बंद: कई जिलों में सड़क पर उतरे कार्यकर्ता, ट्रेनें रोकीं, किया चक्काजाम

RJD नेता ने आगे कहा, 'शनिवार को हमने बिहार में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया. कुछ अराजक तत्व, लगभग 6 लोगों ने 9 लोगों पर फायरिंग की. मैंने घायलों से अस्पताल जाकर मुलाकात की. उनमें एक की हालत बेहद नाजुक है.' बताते चलें कि बिहार में शनिवार को RJD ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में बंद बुलाया था.

NRC पर नीतीश कुमार भी नहीं देंगे बीजेपी का साथ! बोले- 'काहे का एनआरसी...'

इस दौरान RJD नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राज्य में जमकर उत्पात मचाया. उन्होंने लोगों के साथ मारपीट की, गाड़ियों में तोड़फोड़ की. एक RJD नेता शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन की बात कहते हुए ऑटो रिक्शा में तोड़फोड़ करते हुए कैमरे में भी कैद हुए. कई जगहों पर पत्रकारों से भी मारपीट की गई. पार्टी के शीर्ष नेताओं ने इसपर नाराजगी जाहिर करते हुए कुछ नेताओं पर कार्रवाई की है. अब उन्हें राज्य में पार्टी की छवि खराब होने की चिंता सता रही है.

VIDEO: तेजस्वी यादव बोले- कन्हैया और पप्पू मंजूर हैं लेकिन नीतीश और बीजेपी नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com