'बिहार में अपराधी ही सरकार चला रहे', एयरपोर्ट मैनेजर की हत्या पर तेजस्वी यादव का तंज

पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक मोहल्ला स्थित अपने घर लौट रहे रूपेश कुमार सिंह (38) की मंगलवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह इंडिगो एयरलाइन्स के पटना हवाई अड्डे पर बतौर स्टेशन हेड तैनात थे.

'बिहार में अपराधी ही सरकार चला रहे', एयरपोर्ट मैनेजर की हत्या पर तेजस्वी यादव का तंज

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (दाएं) अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार (Bihar) में विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर इंडिगो एयरलाइन्स के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की हत्या पर दु:ख जताया है और राज्य की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि राज्य में अपराधी ही सरकार चला रहे हैं. तेजस्वी ने ट्वीट किया, "सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूँ. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें...बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं.." 

पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक मोहल्ला स्थित अपने घर लौट रहे रूपेश कुमार सिंह (38) की मंगलवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह इंडिगो एयरलाइन्स के पटना हवाई अड्डे पर बतौर स्टेशन हेड तैनात थे. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है . उन्होंने बताया कि वारदात के बाद इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में रुपेश को भर्ती कराया गया लेकिन उन्होंने वहां दम तोड दिया. 

'जितना होगा अपराधियों का तांडव, उतनी मौज मनायेंगे नीतीश के खास पांडव', तेजस्वी यादव का तंज

बिहार में हाल के दिनों में अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं. विपक्षी पार्टी इस मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरती रही है. पिछले दिनों तेजस्वी ने बढ़ते अपराध पर नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए और अखबारों में छपी खबरों की क्लिपिंग साझा करते हुए कहा था कि राज्य में अपराधी जितना अधिक तांडव मचाएंगे, नाीतीश कुमार के पांच पांडव उतनी ही मौज मनाएंगे. 

Newsbeep

नीतीश कुमार ने भितरघात का दर्द बयां किया तो तेजस्वी बोले, ‘जैसे को तैसा‘

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार में साल 2020 में जनवरी से लेकर सितंबर तक 2406 मर्डर, 1106 रेप की वारदात रिकॉर्ड की गई है. स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े के मुताबिक औसतन हर दिन 9 मर्डर और चार रेप की घटना बिहार में तब हो रही थी. नई सरकार में भी राज्य में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है.