कोरोना वायरस पर तेजस्वी यादव ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के रवैये पर उठाए सवाल, CM नीतीश के सामने मांगा इस्तीफा

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सोमवार को भी विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के निशाने पर रहे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना वाइरस पर बयान के पूर्व तेजस्वी यादव ने पांडेय द्वारा शनिवार को पार्टी कार्यक्रम में भाग लेने का मामला उठाया.

कोरोना वायरस पर तेजस्वी यादव ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के रवैये पर उठाए सवाल, CM नीतीश के सामने मांगा इस्तीफा

पटना:

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सोमवार को भी विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के निशाने पर रहे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना वाइरस पर बयान के पूर्व तेजस्वी यादव ने पांडेय द्वारा शनिवार को पार्टी कार्यक्रम में भाग लेने का मामला उठाया. कोरोना वायरस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सदन में कहा कि उनकी पार्टी आरजेडी ने अपने सभी कार्यक्रमो को कर दिया है. विपक्ष सरकार की गाइड लाइन को मानती है लेकिन उनके मंत्री नहीं मानते.उन्होंने कहा कि मंगल पांडे स्वास्थ्य मंत्री हो कर पार्टी की बैठक में शामिल होते हैं. मंत्री प्रेम कुमार वाटर पार्क का उद्घाटन कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने फिर कहा कि अस्पताल से कुत्ता नवजात का अंग लेकर भाग रहा है सरकार इस पर जवाब दे. कोरोना के लिए क्या किया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने फिर मांग करते हुए कि स्वास्थ्य मंत्री इस्तीफा दें या उन्हें बर्खास्त किया जाय. उन्होंने भी आरोप लगाया कि मंत्री मंगल पांडे समीक्षा बैठक में टिकटॉक वीडियो देखते हैं.

इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सफाई दी कि वह किसी भी राजनीति नहीं गए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना पर तेजस्वी राजनीति न करें


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com