कोरोना संकट के बीच तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र में फंसे युवक की मदद के लिए आदित्य ठाकरे से की अपील, मिला यह जवाब

आरजेडी के वरिष्ठ नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र में फंसे एक बीमार व्यक्ति की मदद के लिए महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे से अपील की है.

कोरोना संकट के बीच तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र में फंसे युवक की मदद के लिए आदित्य ठाकरे से की अपील, मिला यह जवाब

तेजस्वी ने आदित्य ठाकरे से बिहार के पीड़ित व्यक्ति की मदद करने का किया आग्रह (फाइल फोटो)

कोरोनावायरस संकट के बीच लोग एक-दूसरे की मदद करने में जुटे हैं. इस बीच, आरजेडी के वरिष्ठ नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र में फंसे एक बीमार व्यक्ति की मदद के लिए महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे से अपील की है. दरअसल, रीतेश उत्तमचंदानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्वीट में पीड़ित व्यक्ति का जिक्र किया था.  जिसके बाद तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे से ट्विटर के जरिये संपर्क किया. 

रीतेश ने 15 मई को लिखा- "आज हम ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर इस लड़के पास गए थे, उसकी हालत थोड़ी नाजुक थी और वह सही से खड़ा भी नहीं हो रहा था. इसका नाम सुग्रीम महतो है और उसने बताया कि एक ट्रक चालक ने उसे धोखा दिया जो कि उसे बिहार में उसके गांव छोड़ने वाला था." 

इस पर तेजस्वी यादव ने कहा, "आपके ट्वीट देखने के बाद मैंने उसे गांव में बात की है. उसके माता-पिता नहीं हैं. वह अपनी दीदी और जीजा के साथ रहता है. वे महाराष्ट्र में रहते हैं. वह अस्पताल से सिर्फ 40 किलोमीटर दूर है. क्या मुख्यमंत्री कार्यालय और आदित्य ठाकरे उसे कलवा म्युनिसिपल अस्पताल पहुंचाने में मदद कर सकते हैं?" 

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने जवाब में कहा- "बेशक, तेजस्वी यादव पर इसे देखेंगे. उसकी मदद के लिए इस पोस्ट में श्रीकांत एकनाथ शिंदे और ठाणे पुलिस को टैग करें." 

तेजस्वी ने कल इस पर लिखा- "आदित्य ठाकरे कृपया इस मामले में जानकारी लें. पीड़ित युवक को अभी तक अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है. मैंने उसके रिश्तेदारों की जानकारी शिंदे को भेजी थी. कृपया इस मामले को अपने स्तर पर देंखे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com