लालू प्रसाद यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हुए तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकात

उन्होंने कहा, “वह पहले ही हार्ट सर्जरी करवा चुके हैं और उनकी किडनी का केवल 25 प्रतिशत हिस्सा ही काम कर रहा है. पता चला है कि उन्हें निमोनिया भी है. उन्हें सांस लेते समय काफी कठिनाई हो रही है.”

लालू प्रसाद यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हुए तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकात

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

रांची:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि वह शनिवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) से मुलाकात करेंगे, क्योंकि उनके पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) बीमार हैं और उनकी स्थिति काफी गंभीर है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका परिवार उनके लिए बेहतर इलाज चाहता है. उन्होंने कहा, “हमारा परिवार उनके (लालू प्रसाद यादव) के लिए बेहतर इलाज चाहता है. लेकिन डॉक्टरों को यह विश्लेषण करना है कि सभी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उनका इलाज किस तरह से किया जा सकता है? उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. मैं कल (शनिवार) को मुख्यमंत्री से इस संबंध में मुलाकात करूंगा.”

Exclusive: नीतीश कुमार कभी अकेले सरकार नहीं बना सके, कभी बीजेपी तो कभी हमारे साथ ही आए - तेजस्वी

उन्होंने कहा, “वह पहले ही हार्ट सर्जरी करवा चुके हैं और उनकी किडनी का केवल 25 प्रतिशत हिस्सा ही काम कर रहा है. पता चला है कि उन्हें निमोनिया भी है. उन्हें सांस लेते समय काफी कठिनाई हो रही है.” बता दें कि, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव शुक्रवार को रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) आए हुए थे. वहीं, रिम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि लालू यादव के फेफड़ों में संक्रमण है और उनकी हालत स्थिर है. हम उनका इलाज कर रहे हैं. हमने एम्स में फेफड़ों के एचओडी के साथ उनकी हालत पर बातचीत किया है.”

Video: सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर "सरकारी फरमान" पर बिफरे तेजस्वी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com