NDTV Khabar

राजद के साथ नीतीश का 'सृजन' न हो पाया तो दोबारा 'महासृजन' वालों के साथ मिल गए : तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने लिखा है कि राजद के साथ नीतीश का 'सृजन' नहीं हो पा रहा था इसलिए जनादेश को खंजर घोंप उनसे दोबारा मिल गए, जिनके साथ मिलकर आठ साल 'महासृजन' किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजद के साथ नीतीश का 'सृजन' न हो पाया तो दोबारा 'महासृजन' वालों के साथ मिल गए : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर वार

खास बातें

  1. जनमत का सम्मान सर्वोपरि है : तेजस्वी
  2. हमने आम आदमी के हित की लड़ाई लड़ी है
  3. जनादेश को खंजर घोंप बीजेपी से मिल गए
पटना:

बिहार में सृजन घोटाले को लेकर राजनीति गरम है. आरोप-प्रत्योरोपों का सिलसिला जारी है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट किया है कि राजद के साथ नीतीश का 'सृजन' नहीं हो पा रहा था इसलिए जनादेश को खंजर घोंप उनसे दोबारा मिल गए, जिनके साथ मिलकर आठ साल 'महासृजन' किया था. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि राजनीति जनसेवा का साधन है. जनमत का सम्मान सर्वोपरि है और जनता ही जनार्दन है. हमने हाशिए पर खड़े आम आदमी के हित की लड़ाई सदैव लड़ी है.

पढ़ें: तेजस्वी यादव ने जनसभा की इजाजत न मिलने पर भागलपुर में स्टेशन परिसर के बाहर धरना दिया

सृजन घोटाले के आरोपी नाजिर महेश मंडल की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत पर आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने सवाल खड़े किए हैं. इस मौत के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर सृजन घोटाले की तुलना मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले से की है. साथ ही ये भी आशंका जताई है कि सृजन घोटाला व्यापमं से भी ज्यादा व्यापक है. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'सृजन घोटाले में गिरफ्तार आरोपी जदयू नेता के पिता और आरोपी नाजिर महेश मंडल की देर रात जेल में विषम परिस्थितियों मे मौत. व्यापमं से भी व्यापक है सृजन.'


पढ़ें: समस्‍तीपुर में तेजस्‍वी यादव ने कहा, नीतीश कुमार हैं नैतिक भ्रष्‍टाचार के 'भीष्‍म पितामह'

टिप्पणियां

व्यापमं घोटाले में अब तक 40 लोगों की मौत
मालूम हो कि मध्य प्रदेश में बहुचर्चित व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले से जुड़े अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें बड़े पत्रकार के अलावा कई अधिकारी और कॉलेजों के प्रोफेसर तक हैं. व्यापमं घोटले की सीबीआई जांच की मांग लंबे समय से हो रही है, लेकिन शिवराज सिंह सरकार इसे मान नहीं रही है.

परिवार वाले कह रहे पुलिस की लापरवाही से हुई मौत
सृजन घोटाले के आरोपी महेश मंडल की रविवार शाम मौत हो गई. महेश किडनी और कैंसर की बीमारी का इलाज करा रहे थे. महेश की गिरफ्तारी पिछले रविवार को भागलपुर से हुई थी, हालांकि गिरफ्तारी के बाद भी उनका इलाज एक अस्पताल में चल रहा था. परिवारवालों का आरोप है कि महेश की मौत जेल और पुलिस की लापरवाही का परिणाम है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement