NDTV Khabar

जब लालू जी सीएम बने थे तो बिहार कोई लंदन नहीं था : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब डबल इंजन की सरकार है. मोदी जी ने बिहार को विशेष पैकेज और विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब लालू जी सीएम बने थे तो बिहार कोई लंदन नहीं था : तेजस्वी यादव

'एनडीटी युवा' में तेजस्वी यादव

नई दिल्ली:

एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में जब लालू यादव के समय बिहार में 'जंगलराज' का सवाल आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से पूछा गया तो उनका कहना था कि जब मेरे सीएम बने थे तो बिहार कोई लंदन नहीं था. उन्होंने कहा कि पटना का गांधी मैदान और रेलवे स्टेशन गिरवी था. मेरे पिता के आने के बाद बदलाव हुआ. पिछड़े गरीब और शोषितों को आगे लाने के लिये कदम उठाया गया. सामाजिक न्याय का हक दिलाने का काम शुरू किया गया. तेजस्वी ने कहा कि जब मेरे रेलवे मंत्री होते हुए 90 हजार करोड़ का फायदा बिहार को मिला. बिहार में दो कारखाने लगाए गए. आज की स्थिति क्या है. आज तेजी से पलायन हो रहा है. अभी जिस तरह से कॉलेजों का प्राइवेटाइजेशन हो रहा है, बहुत बड़ा पैसा बिहार से बाहर जा रहा है. 

नीतीश जी की विश्वसनीयता खत्म, रामविलास पासवान जी ने कभी धोखा देकर नहीं छोड़ा : तेजस्वी


तेजस्वी यादव ने कहा कि अब डबल इंजन की सरकार है. मोदी जी ने बिहार को विशेष पैकेज और विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही थी. उस समय मोदी जी ने नीतीश कुमार के डीएनए को लेकर काफी कुछ कहा. नीतीश ने उस समय इसा बयान को पूरे बिहार का अपमान बताया था. क्या अब नीतीश जी की डीएनए ठीक हो गया है?

NDTV युवा कॉन्क्लेव : रामदेव बोले- मैं पैसे के पीछे नहीं, पैसा मेरे पीछे भागता है

टिप्पणियां

तेजस्वी यादव ने कहा कि समय की मांग थी कि महागठबंधन बनाया जाए. पापा को भी लगा कि गलती हो गई है. जब नीतीश जी पलटी मारे तब मैंने सोचा कि मेरे पापा सही कहते हैं कि नीतीश जी के पेट में दांत है. चार साल में चार सरकारें कौन दे सकता है. हर पार्टी के साथ गठबंधन किया और तोड़ा.

एनडीटीवी युवाः तेजस्वी यादव ने बताया क्यों क्रिकेटर से बने नेता​
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

Advertisement