तेलंगाना में 20 साल की युवती ने गर्भपात से किया इनकार तो माता-पिता ने कर दी हत्या

तेलंगाना में झूठी शान की खातिर की गई हत्या के एक संदिग्ध मामले में 20 वर्षीय एक लड़की की उसके माता पिता ने मुंह दबा कर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

तेलंगाना में 20 साल की युवती ने गर्भपात से किया इनकार तो माता-पिता ने कर दी हत्या

मृतका के माता पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद:

तेलंगाना में झूठी शान की खातिर की गई हत्या के एक संदिग्ध मामले में 20 वर्षीय एक लड़की की उसके माता पिता ने मुंह दबा कर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लड़की का दूसरी जाति के लड़के के साथ प्रेम संबंध था और गर्भवती होने के बाद उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने बताया कि जोगुलाम्बा-गड़वाल जिले के कलुकुन्तला क्षेत्र में स्थित घर में सात जून को तड़के लड़की सो रही थी जब उसके माता पिता ने तकिये से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी और ऐसा दिखाने की कोशिश की जैसे मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है.

लड़की के माता पिता ने दावा किया कि लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. पुलिस ने बताया कि हालांकि गांव के सचिव द्वारा लड़की की मौत पर संदेह प्रकट करने के बाद मामले की गहनता से छानबीन की गई. मृतका के पोस्टमार्टम के बाद उसके माता पिता को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि लड़की अपने माता पिता की तीन संतान में सबसे छोटी थी और उसके गर्भवती होने की जानकारी मिलने और गर्भपात से इनकार करने के एक दिन बाद ही उसके माता पिता ने लड़की की हत्या करने का फैसला लिया. मृतका आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में स्थित एक कालेज में पढ़ाई के दौरान एक लड़के के साथ प्रेम में पड़ गई थी.

VIDEO: अंतरजातीय संबंध की वजह से युवक को जलाया जिंदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com