NDTV Khabar

राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- आतंकी जैसे दिखते हैं पीएम मोदी

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजय शांति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आपत्तिजनक बयान दे दिया, जिससे सियासी सरगर्मियां बढ़ गईं हैं.

3.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- आतंकी जैसे दिखते हैं पीएम मोदी

कांग्रेस नेता के विवादित बयान से सियासी वार-पलटवार हुआ तेज

हैदराबाद:

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजय शांति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आपत्तिजनक बयान दे दिया, जिससे सियासी सरगर्मियां बढ़ गईं हैं. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी किसी आतंकवादी की तरह दिखते हैं. विजयाशांति का प्रधानमंत्री मोदी पर यह बयान उस वक्त दिया जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद थे. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार उन्होंने कहा, 'सभी लोग इस बात से डरे हुए हैं कि प्रधानमंत्री मोदी किस वक्त कोई बम गिरा देंगे. लोगों से प्यार करने की जगह अब वह एक आतंकवादी के तरह दिखते हैं और इस तरह किसी भी प्रधानमंत्री को नहीं होना चाहिए.'

पुलवामा हमला अभी क्यों हुआ? एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने यह बताया कारण


पीएम मोदी ने कहा- यहां आप मोदी-मोदी कर रहे हैं, वहां लोगों की नींद हराम हो रही है

कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जाहिर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी ने लिखा कि अब कांग्रेस पूरे तरीके से पाकिस्तान और वहां मौजूद आतंकियों के प्रति हमदर्दी दिखाने लगी है. बीजेपी ने आगे लिखा वेलकम टू न्यू इंडिया. ये डर अच्छा है. 

लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूमता दिखा नीरव मोदी, तो कांग्रेस बोली- 'मोदी है तो मुमकिन है', देखें VIDEO

कांग्रेस नेता विजयाशांति ने परोक्ष रूप से नोटबंदी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह एक तानाशाह की तरह शासन कर रहे हैं जिससे लोगों में डर समा गया है कि पता नहीं वह कब कौन सा बम फोड़ देंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए विजयाशांति ने कहा कि आगामी चुनाव नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच का मुकाबला है. पूर्व सांसद ने कहा कि राहुल लोकतंत्रिक व्यवस्था के लिए लड़ रहे हैं जबकि मोदी एक तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं जिनके कार्यकाल में लोकतंत्र की हत्या कर दी गयी और लोगों को परेशान किया गया. 

पीएम मोदी बोले- विपक्ष कान खोलकर सुन ले, मेरा सबूत देश की 130 करोड़ जनता, पाकिस्तान को खुश करने वाला खेल बंद करें

टिप्पणियां

उन्होंने तेलगू में कहा कि वह अगले पांच साल में उसी तरह शासन करना चाहते हैं लेकिन लोग उन्हें अवसर नहीं देंगे. अदाकारा रह चुकीं विजयाशांति ने कहा, आज भाजपा से हर कोई डरा हुआ है...वे डरे हुए हैं कि आतंकवादी की तरह...मोदीजी पता नहीं कब कौन सा बम फोड़ देंगे.'' उन्होंने कहा, ‘‘लोगों की दुआएं लेने की जगह (वह) लोगों को डरा रहे हैं. प्रधानमंत्री का यह लक्ष्य नहीं होना चाहिए.'' उन्होंने कहा कि चाहे नोटबंदी हो या जीएसटी लागू करना, बैंकों में रखा काला धन और पुलवामा आतंकी हमला, सभी मुद्दे पर वह लोगों को डरा रहे हैं. 

Video: पीएम मोदी-राहुल गांधी में वार-पलटवार का दौर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement