Hyderabad Encounter: IPS वीसी सज्‍जनार ने 2008 में भी किया था ऐसा ही एनकाउंर, ये था पूरा मामला

Telangana Encounter: सायबराबाद कमिश्नर वीसी सज्जनार (VC Sajjanar) की अगुआई में पुलिस की एक टीम ने हैदराबाद दुष्कर्म और हत्याकांड के आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया. खास बात यह कि ये पहला मौका नहीं है जब सज्जनार किसी एनकाउंटर में शामिल रहे हों.

Hyderabad Encounter: IPS वीसी सज्‍जनार ने 2008 में भी किया था ऐसा ही एनकाउंर, ये था पूरा मामला

साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार.

खास बातें

  • पुलिस आरोपियों को कथित तौर पर सीन रिक्रिएट करने ले गई थी.
  • आरोपियों ने किया पुलिस पर हमला- पुलिस.
  • जवाबी कार्रवाई में चारों आरोपी ढेर कर दिए गए.
हैदराबाद:

तेलंगाना (Telangana) की पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के चारों आरोपियों का एनकाउंटर करने वाली टीम का नेतृत्‍व सायबराबाद के पु‍लिस कमिश्नर वीसी सज्जनार (VC Sajjanar) कर रहे थे. खास बात यह कि ये पहला मौका नहीं है जब सज्जनार किसी एनकाउंटर में शामिल रहे हों. इससे पहले भी वे एनकाउंटर को अंजाम दे चुके हैं. बता दें कि आज सुबह तीन बजे पुलिस आरोपियों को लेकर कथित तौर पर सीन रिक्रिएट करने एनकाउंटर की जगह पहुंची थी. पुलिस का दावा है कि दो आरोपियों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की, जिसके जवाब में पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया.

यह भी पढ़ें- तेलंगाना एनकाउंटर : 2 पुलिसकर्मी भी घायल, एक को सिर में लगी गोली, आरोपियों ने पिस्टल छीनकर की थी फायरिंग

इससे पहले साल 2008 में भी पुलिस प्रमुख सज्जनार एक एनकांउटर में शामिल थे, तब वांरगल में तीन लोगों पर दो लड़कियों पर तेजाब फेंकने का आरोप था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया था. उस समय सज्जनार एसपी पद पर तैनात थे.  दिसंबर 2008 में पुलिस ने एनकाउंटर को अंजाम दिया था और उस वक्त दावा किया गया था कि आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया था.

Newsbeep

यह भी पढ़ें- तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर करने वाले सभी 4 आरोपियों का एनकाउंटर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस बार की तरह ही लोगों में उस समय काफी रोष था क्योंकि आरोपियों ने तेजाब से छात्राओं का पूरा चेहरा खराब कर दिया था, एक  छात्रा की तो मौत भी हो गई थी. बता दें कि तेलंगाना पशुचिकित्सक दुष्कर्म मामले में पीड़िता के शव को दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने जला दिया था. 28  नवंबर को शव बरामद होने के अगले ही दिन पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया था.