Covid-19: तेलंगाना में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या पहुंची 41

तेलंगाना में बुधवार को कोरोना वायरस से तीन साल एक बच्चे के संक्रमित होने के साथ-साथ दो नये मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 41 के पास पहुंच गई है.

Covid-19: तेलंगाना में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या पहुंची 41

मरीजों की संख्या पहुंची 41

हैदराबाद:

हैदराबाद: तेलंगाना(Telangana) में बुधवार को कोरोनावायरस(coronavirus) से तीन साल एक बच्चे के संक्रमित होने के साथ-साथ दो नये मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 41 के पास पहुंच गई है. राज्य सरकार ने बुधवार देर रात एक बुलेटिन जारी कर यह जानकारी दी.

बुलेटिन में बताया कि हैदराबाद की रहने वाली 43 वर्षीय महिला इस वायरस से संक्रमित हो गई जो पूर्व में संक्रमित प्राथमिक/ परिवार के संपर्क में आई थी. उन्होंने बताया कि महिला का विदेश यात्रा करने का इतिहास नहीं है. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है. वह तेलंगाना में अन्य मरीज के संपर्क में थी.

बुलेटिन के मुताबिक संक्रमित बच्चे की सऊदी अरब की यात्रा करने का इतिहास है और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. बच्चे की हालत स्थिर है. इससे पहले मंगलवार देर रात जारी बुलेटिन में तेलंगाना में दो महिलाओं सहित तीन लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)