NDTV Khabar

तेलंगाना : दंपति ने तीन बेटियों की हत्या के बाद आत्महत्या की

अधिकारी ने बताया कि कोमुराम्मा के माता-पिता ने उसे अपने गांव कोंडापुर बुलाकर उस पर काला जादू के काम में कथित रूप से शामिल रहने का आरोप लगाया और उसे खूब बुरा भला कहा था.

102 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगाना : दंपति ने तीन बेटियों की हत्या के बाद आत्महत्या की

खास बातें

  1. तीन बेटियों को साड़ी का फंदा डालकर फांसी पर लटकाया
  2. बेटियों की हत्या के बाद खुद भी आत्महत्या की
  3. खिलौने बेचकर जीविका चलाते थे
करीमनगर: तेलंगाना के करीमनगर जिले में जादूटोना करने के आरोप से निराश एक दंपति ने अपनी तीन मासूम बेटियों की हत्या करने के बाद कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि घटना बीती रात यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर हुजूराबाद मंडल के कंडुगुला गांव में हुई थी. हुजूराबाद के सहायक पुलिस आयुक्त एम रवींद्र रेड्डी के अनुसार, गंता कोमुरैया (30) की पत्नी गंता कोमूराम्मा (28) के माता-पिता ने अपनी बेटी पर जादूटोना करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद दंपति ने कथिततौर पर आत्महत्या कर ली.

अधिकारी ने बताया कि कोमुराम्मा के माता-पिता ने उसे अपने गांव कोंडापुर बुलाकर उस पर काला जादू के काम में कथित रूप से शामिल रहने का आरोप लगाया और उसे खूब बुरा भला कहा था. उन्होंने अपनी खराब सेहत के लिए कोमुराम्मा को ही जिम्मदार ठहराया था. कोमुराम्मा के माता-पिता को शक था कि इस तरह के काला जादू करने के चलते ही उनकी सेहत खराब हुई. दंपति इन आरोपों को सहन नहीं कर पाये और इसलिए उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया.

पुलिस ने बताया कि इसके बाद कोमुरैया ने रात करीब साढ़े 11 बजे क्रमश: नौ, आठ और छह साल की अपनी तीनों मासूम बेटियों को साड़ी का फंदा डालकर फांसी पर लटका दिया. बाद में उसने और उसकी पत्नी कोमुराम्मा ने भी अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. दंपति खिलौना बेचकर अपनी आजीविका चलाते थे. पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के लिए शवों को हुजूराबाद के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है और जांच जारी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement