NDTV Khabar

तेलंगानाः बोरवेल में गिरी बच्ची को बचाने का अभियान जारी, 36 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

तेलंगाना में विकाराबाद जिले के पास 40 फुट गहरे बोरवेल में दो दिन पहले दुर्घटनावश गिरी 14 महीने की बच्ची को निकालने की मशक्कत अब भी जारी है.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगानाः बोरवेल में गिरी बच्ची को बचाने का अभियान जारी, 36 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

बीते 36 घंटे से बच्ची को बचाने का अभियान जारी है.

खास बातें

  1. गुरुवार शाम खेलते समय 14 महीने की बच्ची गिरी थी बोरवेल में
  2. घटना के 36 घंटे बाद भी बच्ची का नहीं चल सका है पता
  3. डॉक्टरों और विशेषज्ञों की टीम घटनास्थल पर तैनात
तेलंगाना: तेलंगाना में विकाराबाद जिले के पास 40 फुट गहरे बोरवेल में दो दिन पहले दुर्घटनावश गिरी 14 महीने की बच्ची को निकालने की मशक्कत अब भी जारी है. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि घटना के 36 घंटे बाद भी बच्ची का पता नहीं लग सका है. बच्ची के पिता मजदूर हैं.

एक्कारेड्डीगुडा गांव में गुरुवार शाम करीब 7 बजे जब बच्ची अपनी बहन के साथ खेल रही थी, तभी वह फिसल कर बोरवेल में गिर गई. चेवेल्ला पुलिस थाना के सब इंस्पेक्टर एन श्रीधर रेड्डी ने बताया कि बीती रात बारिश के चलते बचाव अभियान प्रभावित हुआ. रेड्डी ने बताया, ओएनजीसी के विशेषज्ञों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची है. खुदाई कार्य अब भी जारी है. बोरवेल में एक निश्चित बिंदु से आगे हम कैमरा भेजने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन बच्ची को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

बच्ची का पता लगाने के लिए 90 फुट की गहरायी तक तस्वीरें लेने में सक्षम एनडीआरएफ के कैमरों को घटनास्थल पर लगाया गया है. अधिकारी ने बताया कि बोरवेल में लगातार ऑक्सीजन की आपूर्ती की जा रही है और डॉक्टरों की टीम के साथ एक एंबुलेंस को भी तैयार रखा गया है. इससे पहले तेलंगाना के परिवहन मंत्री पी महेंद्र रेड्डी ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से बच्ची को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए कहा था। बचाव कार्य परिवहन मंत्री की निगरानी में चल रहा है.  

टिप्पणियां
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement