NDTV Khabar

तेलंगाना के मंत्री ने बलात्कारियों को दी चेतावनी, कहा- गलत मत करो वर्ना हो जाएगा एनकाउंटर

तेलंगाना के एक मंत्री ने हैदराबाद रेप और मर्डर केस में आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में हुई मौत को जायज ठहराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगाना के मंत्री ने बलात्कारियों को दी चेतावनी, कहा- गलत मत करो वर्ना हो जाएगा एनकाउंटर

तेलंगाना के मंत्री ने दी चेतावनी

खास बातें

  1. तेलंगाना के मंत्री ने बलात्कारियों को दी चेतावनी
  2. कहा- गलत मत करो वर्ना हो जाएगा एनकाउंटर
  3. कहा- यह एक बहुत ही मजबूत संदेश है जिसे हमने भेजा है
हैदराबाद:

तेलंगाना के एक मंत्री ने हैदराबाद रेप (Hyderabad Rape) और मर्डर केस में आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में हुई मौत को जायज ठहराया है. उन्होंने कहा कि जो कोई भी क्रूर तरह से अपराध करता है वह इस तरह के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बारे में सोच सकता है. उन्होंने कहा, 'यह एक संदेश है. यदि आपका आचरण गलत है, तो आप किसी भी अदालती मुकदमे, जेल की सजा या बाद की जमानत से लाभान्वित नहीं होंगे क्योंकि यह मामला चल रहा है. अब ऐसा कुछ भी नहीं होगा. इसके माध्यम से, हमने एक संदेश भेजा है कि यदि आप कुछ ऐसा करते हैं जो बहुत गलत और क्रूर है, तो एनकाउंटर होगा. राज्य के पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने एक स्थानीय टेलीविजन चैनल के साथ साक्षात्कार में ये बातें कहीं. 

हैदराबाद मुठभेड़ : एनएचआरसी ने जांच शुरू की, एक आरोपी की पत्नी ने किया चक्का जाम


वरिष्ठ मंत्री ने कहा, "यह एक बहुत ही मजबूत संदेश है जिसे हमने भेजा है. यह एक आदर्श है जिसे हमने देश के लिए निर्धारित किया है. हम न केवल अपनी कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से, बल्कि कानून-व्यवस्था के मुद्दों से निपटने के माध्यम से भी एक मॉडल स्थापित कर रहे हैं." उन्होंने कहा, 'इस संबंध में मुख्यमंत्री को चुनने से मदद नहीं मिलेगी क्योंकि कई ऐसे हैं जो उनका समर्थन करते हैं.' बता दें कि  तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव की पीड़िता के घर ना जाने और बयान जारी करने के लिए आलोचना हो रही है. 

तेलंगाना के परिवहन मंत्री पी अजय कुमार ने शुक्रवार को एक ऐसा ही दावा किया था, जिसमें कहा गया था कि राज्य ने "त्वरित न्याय" सुनिश्चित करने में खुद को रोल मॉडल साबित किया है. मंत्री ने मीडियाकर्मियों से कहा, "हमने दिखाया है कि अगर कोई हमारी बेटियों पर बुरी नजर डालता है, तो हम उसकी आंख निकाल लेंगे." एनकाउंटर से पीड़ित परिवार को शांति मिलेगी. 

टिप्पणियां

तेलंगाना एनकाउंटरः इंसाफ बदला बन जाए तो अपना चरित्र गंवा देता है - चीफ जस्टिस

बता दें कि इससे पहले मुख्य न्यायाधीश (Chief Justice) एसए बोबड़े (SA Bobde) ने न्‍याय के नाम पर की जाने वाली हत्याओं की निंदा की है. चीफ जस्टिस ने कहा, 'जब न्याय प्रतिशोध का रूप ले लेता है तो वह अपना चरित्र गंवा देता है.' ये बात चीफ जस्टिस ने जोधपुर (Jodhpur) में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में कही. बता दें कि मुख्य न्यायाधीश का बयान ऐसे वक्त आया है जब शुक्रवार को तेलंगाना में पशुचिकित्सक रेप मामले (Telangana rape and murder case) में आरोपियों का एनकाउंटर किया गया.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement