NDTV Khabar

महिला जिलाधिकारी से बदसलूकी, तेलंगाना के MLA के खिलाफ मामला दर्ज

महबूबाबाद में बुधवार को 'हरित हारम' (वृक्षारोपण) कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान आयोजित जनसभा में स्थानीय विधायक बी शंकर नायक ने जिलाधिकारी के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला जिलाधिकारी से बदसलूकी, तेलंगाना के MLA के खिलाफ मामला दर्ज

मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपनी पार्टी के विधायक से माफी मांगने को कहा है.(फाइल फोटो)

हैदराबाद: तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में एक महिला जिलाधिकारी के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने के मामले में पुलिस ने सत्तारूढ़ टीआरएस के एक विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. महबूबाबाद में बुधवार को 'हरित हारम' (वृक्षारोपण) कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान आयोजित जनसभा में स्थानीय विधायक बी शंकर नायक ने जिलाधिकारी के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महबूबाबाद शहर पुलिस ने बुधवार रात नायक के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 353, 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया.

स्थानीय टीवी चैनलों ने जो फुटेज प्रसारित की है उसमें कथित तौर पर विधायक जिलाधिकारी का हाथ पकड़ते हुए दिख रहे हैं. विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है और उन्होंने कहा कि वह जिलाधिकारी का सम्मान करते हैं और उनसे माफी मांगते हैं.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आधिकारिक कार्यक्रम में अपनी पार्टी के विधायक के इस कथित दुर्व्यवहार पर गुस्सा जताया था. मुख्यमंत्री ने विधायक को निर्देश दिया कि वह जिलाधिकारी से निजी तौर पर जाकर मिले और उनसे बिना शर्त माफी मांगे. राव ने विधायक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं, तो उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने उप मुख्यमंत्री कडियम श्रीहरि और टीआरएस सांसद सीताराम नायक से भी कहा कि वह ''जिलाधिकारी से बात करें और सरकार तथा टीआरएस की ओर से मामले को सुलझाए.'' उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं फिर से नहीं होनी चाहिए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement