तेलंगाना: US से लौटे MLA ने खुद को आइसोलेट रखने की कही थी बात, अब ट्रेन में घूमते, बैठकें करते आए नजर 

सिरपुर-कघजनगर के तेलंगाना राष्ट्र समिति के विधायक कोन्नपा और उनकी पत्नी मंगलवार को अमेरिका से वापस आए हैं.

तेलंगाना: US से लौटे MLA ने खुद को आइसोलेट रखने की कही थी बात, अब ट्रेन में घूमते, बैठकें करते आए नजर 

Coronavirus: अमेरिका से लौटे विधायक ने खुद को आइसोलेट रखने की बात कही

खास बातें

  • मंगलवार को अमेरिका से लौटे विधायक
  • खुद में 14 दिन घर में आइसोलेट करके रखने की कही थी बात
  • अब ट्रेन में यात्रा करते आए नजर

कोरोना वायरस के खतरे के बीच घर में क्वारंटाइन रहने की बात नहीं मानने पर तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी के एक विधायक को आसिफाबाद के जिला कलेक्टर ने नोटिस जारी किया है. विधायक इस हफ्ते अमेरिका से वापस आए, जिसके चलते उन्हें खुद को घर में क्वारंटाइन करके रहने के लिए कहा गया था. तेलंगाना राष्ट्र समिति के विधायक कोनेरु कोन्नपा को इस दौरान ट्रेन में सफर करते, सामाजिक कार्यक्रम और राजनीतिक बैठक में हिस्सा लेते हुए देखा गया. बता दें कि विदेश से आने वालों को 14 दिन के लिए घर में आइसोलेट होकर रहने का निर्देश दिया गया है.

सिरपुर-कघजनगर के विधायक कोन्नपा और उनकी पत्नी मंगलवार को अमेरिका से वापस आए हैं. वापस लौटने के बाद उन्होंने एक घोषणा पत्र में हस्ताक्षर किए, जिसमें उन्होंने खुद को घर के भीतर रखने के लिए कहा था. हालांकि, अगले ही दिन वह तेलंगाना एक्सप्रेस में सफर करते हुए देखे गए. टीआरएस विधायक की ओर से ऐसे समय में यात्रा की जा रही है जब लोगों को कोरोना वायरस के मद्देनजर घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी गई है. 

अमेरिका से वापस आने के बाद क्वारंटाइन में रहने में बावजूद ट्रेन में यात्रा करने, सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने और राजनीतिक बैठकें करने के लिए विधायक को नोटिस जारी किया गया है. विदेश से लौटने वाले यात्रियों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है. 

पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील के बाद भारतीय रेलवे ने बड़ा फैसला लिया है. भारतीय रेलवे ने देश में शनिवार मध्यरात्रि से रविवार रात 10 बजे के बीच किसी भी स्टेशन से किसी भी यात्री ट्रेन का परिचालन नहीं करने का फैसला लिया है. साथ ही जो ट्रेनें पहले से चल रही हैं, उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने की अनुमति होगी. 

देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें एहतियाती कदम उठा रही है. अब तक इससे 258 लोग संक्रमित हो चुके हैं. शुक्रवार को देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बढ़ी. शुक्रवार को कोरोना के 63 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि 23 लोग इससे पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com