तेलंगाना : कोरोना की वजह से गई पत्रकार की जान, पिछले एक हफ्ते में 13 जर्नलिस्ट मिले COVID-19 पॉज़िटिव

गांधी अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर एम राजा राव ने रविवार को बताया, "वह आईसीयू में भर्ती थे और डॉक्टरों की टीम उन पर बराबर नजर रख रही थी. मैं खुद भी नियमित उन्हें देखने जाता था.

तेलंगाना : कोरोना की वजह से गई पत्रकार की जान, पिछले एक हफ्ते में 13 जर्नलिस्ट मिले COVID-19 पॉज़िटिव

कोरोनावायरस की वजह से पत्रकार की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • तेलंगाना में कोरोना की वजह से गई पत्रकार की जान
  • पिछले एक हफ्ते में 13 जर्नलिस्ट मिले COVID-19 पॉज़िटिव
  • संक्रमित पत्रकारों का अस्पताल में चल रहा इलाज
हैदराबाद:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले और उससे होने वाली मौतों का आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा ढाई लाख के पार जा चुका है. वहीं, हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल में रविवार सुबह कोरोनावायरस की वजह से एक तेलुगू चैनल में काम करने वाले 33 साल के पत्रकार की मौत हो गई. रिपोर्टर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 4 जून को गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि जब पत्रकार को भर्ती किया था तो उसे निमोनिया और सांस संबंधी बीमारी थी. इसके अलावा, वह मियासथीनिया ग्रेविस नाम की बीमारी से भी ग्रसित था. 

गांधी अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर एम राजा राव ने रविवार को बताया, "वह आईसीयू में भर्ती थे और डॉक्टरों की टीम उन पर बराबर नजर रख रही थी. मैं खुद भी नियमित उन्हें देखने जाता था. लेकिन रविवार सुबह उन्हें दिल का दौरा (Cardiac Arrest) पड़ा और सुबह 9.30 बजे के करीब उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है." 

Newsbeep

पिछले एक हफ्ते में राज्य में कम से कम 13 पत्रकारों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. इनका इलाज चल रहा है. तेलंगाना में रविवार को कोरोना संक्रमण के 154 मामले दर्ज किए गए हैं और 14 लोगों की मौत हो गई. इसी के साथ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3650 हो गया है और अब तक 137 लोगों की मौत हुई है. 

वीडियो: देश में कोरोना के मामलों में अब तक का सबसे बड़ा उछाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com