तेलंगाना: हैदराबाद में ऑट्रो ड्राइवर से घूस लेते हुए कैमरे पर नजर आए दो पुलिस कांस्‍टेबल, सस्‍पेंड

करीब 44 सेकंड के इस वीडियो क्लिप में, दो पुलिस कांस्टेबल - डी पांचा मुकेश और बी. सुरेश को नीली शर्ट पहने ड्राइवर से घूस लेते हुए देखा जा सकता है. वह एक पुलिसकर्मी को पैसा सौंपता है जबकि दूसरा पुलिस वाला बाइक पर बैठा नजर आता है.

तेलंगाना: हैदराबाद में ऑट्रो ड्राइवर से घूस लेते हुए कैमरे पर नजर आए दो पुलिस कांस्‍टेबल, सस्‍पेंड

वीडियो क्लिप में दोनों पुलिसकर्मियों को ऑटो ट्रॉली ड्राइवर से घूस लेते देखा जा सकता है

हैदराबाद:

Coronavirus Lockdown: हैदराबाद में दो पुलिसकर्मियों (Two policemen) को एक ऑटो ट्रॉली ड्राइवर से रिश्वत लेते हुए 'पकड़े' जाने के बाद सस्‍पेंड (Suspended) कर दिया गया है. दोनों पुलिसकर्मियों को एक वीडियो में ऑटो ट्रॉली ड्राइवर से रिश्‍वत लेते हुए (Taking Bribe) देखा गया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया गया था. करीब 44 सेकंड के इस वीडियो क्लिप में, दो पुलिस कांस्टेबल - डी पांचा मुकेश और बी. सुरेश को नीली शर्ट पहने ड्राइवर से घूस लेते हुए देखा जा सकता है. वह एक पुलिसकर्मी को पैसा सौंपता है जबकि दूसरा पुलिस वाला बाइक पर बैठा नजर आता है. ड्राइवर से घूस की राशि लेने के बाद दोनों पुलिस कांस्‍टेबल निकल जाते हैं.

मोबाइल कैमरे पर शूट की गई यह वीडियो क्लिप तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के अफजलगंज बाजार के पास की है. हैदराबाद पुलिस प्रमुख अंजनी कुमार ने वीडियो वायरल होते ही कांस्टेबलों को तत्काल निलंबित करने का आदेश दिया. उन्होंने कहा, "अफजलगंज पुलिस थाने के दो पुलिस कांस्टेबल डी। पंच मुकेश और बी सुरेश, जिन्हें कदाचार के मामले में लिप्त पाया गया और उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. पर्याप्‍त निगरानी न रखने के लिए अफजलगंज पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर से इस मामले में स्‍पष्‍टीकरण मांगा गया है.

इस मामले में हैदराबाद के पुलिस प्रमुख ने जिस तत्‍परता से कार्रवाई की है, उसकी सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रशंसा की है. एक यूजर ने लिखा, मुझे @CPHydCity और हैदराबाद पुलिस पर गर्व है. इस त्‍वरित कार्रवाई से लोगों के बीच कानून का विश्‍वास बहाल करने में मदद मिलेगी. गौरतलब है कि तेलंगाना में कोराना वायरस के अब तक 1100 मामले सामने आए हैं. सीएम के चंद्रशेखर राव ने बड़ा फैसला करते हुए राज्‍य में लॉकडाउन 29 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है. सीएम ने कहा, 'मैंने अपने इस फैसले के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जानकारी दे दी है.'

VIDEO: Red Zone में कुछ इस तरह से आगे बढ़ रही है जिंदगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com