जम्मू के अखनूर में जीआरईएफ कैंप पर आतंकवादी हमला, तीन लोगों की मौत, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

जम्मू के अखनूर में जीआरईएफ कैंप पर आतंकवादी हमला, तीन लोगों की मौत, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

जम्मू के अखनूर में आतंकवादी हमला (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • जीआरईएफ के शिविर पर आतंकवादी हमला
  • सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा
  • सीमापार से घुसपैठ करके आए थे आतंकी
श्रीनगर:

जम्मू के अखनूर सेक्टर में आतंकियों ने सेना के जीआरईएफ के कैंप पर हमला कर तीन लोगों को मार दिया. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि मरने वाले जीआरईएफ के स्थाई कर्मचारी थे या फिर उनके साथ काम करने वाले नागरिक. हमला करने के बाद आतंकी भागने में कामयाब रहे.

सूत्रों के मुताबिक, हमलावर आतंकी घुसपैठ कर एलओसी से इस ओर घुसे थे और बाद में वे अखनूर के बटली गांव में घुसे जिन्हें पकड़ने की खातिर हाई अलर्ट करने के साथ ही व्यापक तलाशी अभियान छेड़ा गया है.

बीती रात एलओसी पार करके घुसे थे आतंकी
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी हमले में ग्रेफ के साथ काम कर रहे तीन कर्मचारियों की मौत हो गई है. खुफिया विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आतंकी बीती रात एलओसी पार करके घुसे थे और सोमवार सुबह हमले को अंजाम दिया.

ज्यौड़ियां गांव एलओसी से 2 किलोमीटर दूर
ग्रेफ कैंप ज्यौड़ियां गांव के पास एलओसी से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. आतंकी हमले के बाद सभी आर्मी कैंपों को अलर्ट कर दिया गया है. इसके अलावा राज्य पुलिस को भी चौकन्ना रहने की हिदायत दी गई है. हमले के बाद छानबीन जारी है.

2 से 3 आतंकियों को बैग उठाकर भागते देखा
अब तक मिली के मुताबिक, गांववालों ने 2 से 3 आतंकियों को इस हमले के बाद पीठ पर बैग उठाकर भागते हुए देखा था जबकि यह भी पता चला है कि 8 से 10 आतंकियों का एक दल एलओसी को पार करके इस ओर आया था, जिसमें से बाकी कहां गए फिलहाल हाई अलर्ट जारी कर उनकी जांच की जा रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com