NDTV Khabar

कश्मीर के पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, रजनीकांत ने किया नई पार्टी का ऐलान, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

आज देर रात जम्मू- कश्मीर के पुलवामा जिले में लगभग दो भारी हथियाबंद आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप पर हमला कर दिया.

107 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर के पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, रजनीकांत ने किया नई पार्टी का ऐलान, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आज देर रात जम्मू- कश्मीर के पुलवामा जिले में लगभग दो भारी हथियाबंद आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप पर हमला कर दिया जिसमें एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया. जबकि दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. वहीं, दक्षिण से लेकर हिंदी फिल्मों में एक्शन के दम पर लोगों के दिलों पर राज करने रजनीकांत ने आज अपनी नई भूमिका का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया है. इसके साथ ही तमिलनाडु की राजनीति में एक नई पार्टी का जन्म हो गया है. इधर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले के सामने शनिवार को एक युवक अचानक कूद गया. काफिले के सामने कूदने वाले युवक का नाम श्याम मिश्रा है और वह सोनभद्र के ओबरा का निवासी है. वहीं, वर्ष 2017 विराट कोहली के करियर का सबसे शानदार साल रहा. चाहे एक दिवसीय मैच हो या टेस्ट, कोहली के बल्ले से काफी रन निकले. इधर, बॉलीवुड की हस्तियां नव वर्ष का स्वागत अपने प्रियजनों के साथ देश-विदेश के आकर्षक स्थलों पर करेंगी. 

कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकवादी हमला, एक सुरक्षाकर्मी शहीद, दो घायल
 
pulwama

आज देर रात जम्मू- कश्मीर के पुलवामा जिले में लगभग दो भारी हथियाबंद आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप पर हमला कर दिया जिसमें एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया जबकि दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ की 185 बटालियन की सीमा में घुसने से पहले आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और आग लगा दी. खबर लिखे जाने तक आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी जारी है.

राजनीति में रजनीकांत : कायर नहीं हूं पीछे नहीं हटूंगा, फौजी की तरह काम करुंगा
 
rajnikanth

दक्षिण से लेकर हिंदी फिल्मों में एक्शन के दम पर लोगों के दिलों पर राज करने रजनीकांत ने आज अपनी नई भूमिका का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया है. इसके साथ ही तमिलनाडु की राजनीति में एक नई पार्टी का जन्म हो गया है. उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार चो रामास्वामी को अपना मेंटर बताया है. उन्होंने कहा कि वह अपना कर्तव्य निभाना चाहते हैं. वह कायर नहीं है और वह पीछे नहीं हटेंगे और राजनीति में आ रहे हैं. रजनीकांत ने कहा कि वह राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. 

सीएम योगी के काफिले के आगे अचानक कूद पड़ा शख्स, पकड़ा गया तो बताया यह कारण
 
yogi

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले के सामने शनिवार को एक युवक अचानक कूद गया. काफिले के सामने कूदने वाले युवक का नाम श्याम मिश्रा है और वह सोनभद्र के ओबरा का निवासी है. इस युवक ने सोनभद्र से बीजेपी सदर विधायक और जिलाध्यक्ष पर अवैध खनन का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले के पीछे राज्यपाल राम नाईक के अलावा यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का काफिला भी था.

साल का शहंशाह : पारी 'विराट' से शुरू और खत्म भी 'विराट पारी' से
 
kohli

20 जून 2011 को विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना टेस्ट करियर का पहला मैच खेला था. कोहली के साथ-साथ सुरेश रैना और अभिनव मुकुंद ने भी इस मैच के जरिए अपना टेस्ट करियर शुरू किया था. वेस्टइंडीज के सबीना पार्क, किंग्स्टन में खेले गए इस टेस्ट मैच में कोहली ने पहली पारी में सिर्फ चार और दूसरी पारी में 15 रन बनाए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट में भी कोहली फ्लॉप रहे थे. इस सीरीज में कोहली कुल मिलाकर सिर्फ 76 रन बना पाए थे.

टिप्पणियां
अक्षय, आमिर, करीना और शाहरुख सरीखे ये स्टार्स अनोखे अंदाज में यहां मनाएंगे अपना 'हैप्पी न्यू ईयर'
 
amir shahrukh

साल 2017 कल खत्म हो रहा है और जाते हुए साल को तो लोग एंज्वॉय करना चाहते हीं हैं, साथ ही नये साल का स्वागत भी अलग अंदाज में करना चाहते हैं. इस दौरान बॉलीवुड हस्तियां भी अपने तरीके से नये साल को मनाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड की हस्तियां नव वर्ष का स्वागत अपने प्रियजनों के साथ देश-विदेश के आकर्षक स्थलों पर करेंगी. 

VIDEO: जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement