NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर

जांच के दौरान ही आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने अभी तक चार आतंकवादियों को मार गिराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. रक्षा प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद ही इलाके में जांच अभियान चलाया गया. जांच के दौरान ही आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने अभी तक चार आतंकवादियों को मार गिराया है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में भारतीय वायुसेना स्टेशन के बाहर आतंकी हमले की साजिश विफल

हालांकि अभी भी इलाके में जांच अभियान जारी है. अधिकारी के अनुसार सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच साढ़े तीन बजे से ही मुठभेड़ जारी है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही शोपियां इलाके में पुलिस पर आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में पुलिस ने चार आतंकवादियों को मार गिराया था.


टिप्पणियां

VIDEO: जम्मू में तीन आतंकी ढेर.

पुलिस के अनुसार आतंकवादियों ने उनपर उस वक्त फायरिंग शुरू की जब चेक पोस्ट पर आतंकवादियों को जांच के लिए रोकने की कोशिश की गई. इस घटना के बाद पुलिस को पता चला कि कुछ स्थानीय युवक भी आतंकवादियों का साथ दे रहे थे. पुलिस ने बाद में इलाके से तीन स्थानीय नागरिकों को भी गिरफ्तार किया था.( इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement