जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने घर में घुसकर महिला की हत्या की

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने घर में घुसकर महिला की हत्या की

प्रतीकात्मक चित्र

पुलवामा:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार रात आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि दो आतंकी करीब आठ बजे रात में 45-वर्षीय महिला के घर में घुसे और उस पर दो गोलियां दागीं

हमले के समय महिला की चार बेटियां और एक बेटा घर पर ही थे. इसके बाद आतंकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घटनास्थल से भाग गए. बुरी तरह जख्मी महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने कहा है कि उन्होंने आतंकियों की धड़पकड़ के लिए अभियान चलाया है.

वहीं दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार रात उपद्रवियों ने एक स्कूल में आग लगा दी. इसी के साथ घाटी में चल रही अशांति में इस तरह से आग के हवाले किए गए शैक्षिक संस्थानों की संख्या 20 हो गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दूरू अनंतनाग में इकरा पब्लिक स्कूल को अज्ञात लोगों ने आग लगा दी. उन्होंने कहा कि आग से इमारत की ऊपरी मंजिल तबाह हो गई. पुलिस और दमकल एवं आपातकालीन सेवाओं के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया.

हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी को 8 जुलाई को एक मुठभेड़ में मार गिराने के बाद कश्मीर में शुरू हुए अशांति के दौर में 20 शैक्षिक संस्थानों को आग लगाकर तबाह कर दिया गया है. एक अन्य घटना में, हब्बाकदल क्षेत्र में सत्ताधारी पीडीपी के एक कार्यकर्ता की गाड़ी को अज्ञात व्यक्तियों ने आग लगा दी. (इनपुट एजेंसी से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com