NDTV Khabar

कश्‍मीर : आतंकियों ने बैंक की नकदी वैन लूटी, 5 पुलिसकर्मियों और दो बैंक अधिकारियों की हत्या की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने सोमवार को बैंक की नकदी लेकर जा रहे एक वैन से बाहर खींच कर पांच पुलिसकर्मियों सहित सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दमहाल हांजी पोरा से कुलगाम स्थित मुख्यालय लौट रहे जम्मू-कश्मीर बैंक के नकद वैन को दोपहर हथियारों से लैस आतंकवादियों ने घेर लिया. उन्होंने कहा, आतंकवादियों ने वैन में सवार पांच पुलिसकर्मियों और बैंक के दो कर्मचारियों को खींच कर बाहर निकाला तथा बिल्कुल करीब से (प्वाइंट ब्लैंक) गोली मार दी.

अधिकारी ने कहा, चार पुलिसकर्मियों और बैंक के एक सुरक्षा गार्ड सहित दो बैंककर्मियों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पांचवे पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में दम तोड़ा. मरने वालों में पुलिस का सहायक उपनिरीक्षक भी शामिल है. सूचनाओं के अनुसार, आतंकवादी मारे गये पुलिसकर्मियों के चार सर्विस राइफल के साथ फरार हो गये, हालांकि पुलिस अधिकारी का कहना है कि सूचना की पुष्टि की जा रही है.

टिप्पणियां
पुलिस इसकी जांच भी कर रही है कि आतंकवादी कुछ नकद भी साथ ले गये हैं या नहीं. हमले की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिद्दीन आतंकवादी समूह ने ली है. हिज्ब के प्रवक्ता ने स्थानीय संवाद समिति को बताया कि उसके सदस्य मौके से चार हथियार लेकर फरार हुए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement