NDTV Khabar

श्रीनगर के स्कूल में घुसे सब-इंस्पेक्टर के हत्यारे आतंकवादी, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर के इस डीपीएस (Delhi Public School) में करीब 400 कमरे हैं और यह कई मकानों से घिरा हुआ है, जिसके चलते आतंकियों को छुपकर गोलीबारी करने के मौके मिल रहे हैं. आतंकी रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहे हैं.

217 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीनगर के स्कूल में घुसे सब-इंस्पेक्टर के हत्यारे आतंकवादी, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर के दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में छुपे आतंकवादी सीआरपीएफ कैंप को निशाना बना रहे हैं.

खास बातें

  1. श्रीनगर के डीपीएस स्कूल में छुपे आतंकी
  2. नजदीक के सीआरपीएफ कैंप पर कर रहे गोलीबारी
  3. सुरक्षा बल स्कूल को घेरकर चला रहे सर्च ऑपरेशन
श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के पांथा चौक (Pantha chowk) इलाके में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में छुपे आतंकवादी सीआरपीएफ कैंप को निशाना बना रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार-रविवार की रात 3.40 बजे से आतंकी स्कूल के अंदर से गोलीबारी कर रहे हैं. ये आतंकी शनिवार को 5.50 बजे स्कूल के अंदर घुसे थे और वहीं से सीआरपीएफ के 29वीं बटालियन को निशाना बना रहे हैं. इस हमले में एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है और दो जवान घायल हो गए हैं. इस इलाके में बाजार है, जिसके चलते व्यस्त भी है. आतंकी इसी का फायदा उठाकर निशाना बना रहे हैं. श्रीनगर के इस डीपीएस (Delhi Public School) में करीब 400 कमरे हैं और यह कई मकानों से घिरा हुआ है, जिसके चलते आतंकियों को छुपकर गोलीबारी करने के मौके मिल रहे हैं. आतंकी रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहे हैं.

सुरक्षा बलों ने पूर स्कूल को घेर लिया है और स्कूल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. सूत्रों का कहना है कि आतंकियों की तलाश के लिए ड्रोन सहित अन्य तकनीक का सहारा लिया जा रहा है. 

गनीमत है कि जिस वक्त आतंकी स्कूल में दाखिल हुए उस समय वहां कोई छात्र या स्टॉफ नहीं थे. पिछले एक साल में कैंट इलाके में तीसरी बार आतंकियों ने हमला किया है. इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया था. सीआरपीएफ के आईजी रविदीप साही ने बताया कि हमारी गाड़ी पर फायरिंग की गई. एक सब इंस्पेक्टर शहीद  और दो जवान घायल हो गए. हमने इलाके को घेर लिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement