सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फेंकने वाले शिवसैनिकों का उद्धव ठाकरे ने किया सम्मान

सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फेंकने वाले शिवसैनिकों का उद्धव ठाकरे ने किया सम्मान

शिवसेना प्रमुक उद्धव ठाकरे के साथ स्याही फेंकने वाले

मुंबई:

पूर्व बीजेपी नेता सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फेंकनेवाले छह शिवसैनिकों का सम्मान किया गया। शिवसेना के पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने इन सभी को मातोश्री पर बुलाकर उन्हें सन्मानित किया।

शिवसैनिकों को आज मिली थी जमानत
ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन के अध्यक्ष सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फेंकने के आरोप में एंटोप हिल पुलिस ने बीती रात छह शिवसैनिकों को गिरफ़्तार किया। हालांकि बाद में उन्हें ज़मानत मिल गई। पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख़ुर्शीद महमूद कसूरी की बुक लॉन्च के विरोध में सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोती गई थी।

शिवसेना ने इसे ठहराया जायज
सुधींद्र कुलकर्णी उस कार्यक्रम के आयोजक थे। जहां एक ओर सुधींद्र कुलकर्णी के साथ हुई इस घटना की चारों ओर निंदा हो रही है। वहीं शिवसेना ने इसे जायज़ ठहराया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि स्याही पोतना लोकतांत्रिक विरोध का एक हल्का तरीक़ा है। हालांकि बाद में सीएम फडणवीस की मध्यस्थता के बाद शिवसेना ने अपना विरोध वापस लिया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब के विमोचन से पहले कुलकर्णी के साथ यह घटना हुई। कार्यक्रमों को रद्द करने के शिवसेना के फरमान को नहीं मानने के लिए दिन में कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोत दी गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com