NDTV Khabar

ठाणे : उपायुक्त की पिटाई के जवाब में सड़क पर उतरे कमिश्नर, ऑटोवाले को पीट दिया...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठाणे : उपायुक्त की पिटाई के जवाब में सड़क पर उतरे कमिश्नर, ऑटोवाले को पीट दिया...
मुंबई:

ठाणे महानगर पालिका के उपायुक्त की ठेलेवालों द्वारा जमकर पिटाई किए जाने के बाद गुरुवार को प्रशासन हरकत में आ गया. बुधवार को उपायुक्त संदीप मालवी पर ठेलेवालों ने हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया था. मालवी शहर में जारी अतिक्रमण विरोधी मुहिम का नेतृत्व कर रहे थे.

मालवी पर हुए हमले के जवाब में गुरुवार को ठाणे म्युनिसिपल कमिश्नर संजीव जैसवाल अपने पूरे लाव-लश्‍कर के साथ सड़क पर उतरे. जैसवाल सीधे वहीं पहुंचे, जहां मालवी पर हमला हुआ था. वहां उन्होंने खुद अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई की अगुवाई की. उपायुक्त पर हमले के आरोपी के स्टॉल के साथ दो दर्जन स्टॉलों को उनकी टीम ने ध्वस्त कर दिया.

इस बीच उनका पारा तब और चढ़ गया, जब वहां ऑटोवालों की मनमानी चल रही देखी गई. आव देखा न ताव कमिश्नर जैसवाल ने सीधे एक ऑटोवाले कि गिरेबान पर हाथ डाल दिया और दो-चार थप्‍पड़ रसीद कर दिए. प्रत्यक्षदर्शियों ने यह सूचना दी. यही नहीं, कमिश्नर ने एक स्टॉल धारक की भी पिटाई कर दी.

जैसवाल जब अपने गुस्से का ग़ुब्‍बार ऑटोवाले पर उतार रहे थे तब उनकी सुरक्षा में तैनात बाउंसर्स और अन्य सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद थे. बॉस का यह रूप देखकर बाद में उन्होंने भी ऑटोवाले की पिटाई कर दी. यह पूरा वाकया लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया है.


टिप्पणियां

दरअसल, ठाणे मुंबई से सटा हुआ शहर है. इसके मुख्य रेल स्टेशन को अनाधिकृत फेरीवालों और अनुशासनहीन ऑटोवालों के अतिक्रमण ने घेर लिया है. इसी तरह शहर में अनेकों जगहों पर अतिक्रमण के फैलने से हालात बदतर होते जा रहे हैं. इसी के खिलाफ़ शहर में महानगर पालिका ने मुहिम छेड़ रखी है.

इसी बीच, बुधवार को संदीप मालवी पर हुए हमले के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्या 2019 के चुनाव में मैं भी हार गया हूं

Advertisement