ठाणे हत्याकांड : मनोरोगी बहन का शारीरिक शोषण करता था हसनैन, 70 लाख रुपये का कर्ज

ठाणे हत्याकांड : मनोरोगी बहन का शारीरिक शोषण करता था हसनैन, 70 लाख रुपये का कर्ज

हसनैन (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई से सटे ठाणे में अपने परिवार के 14 सदस्यों की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने वाले हसनैन पर लाखों का कर्ज था। यही नहीं वह मानसिक रूप से बीमार अपनी बहन का शारीरिक शोषण भी करता था। यह बात इस हत्याकांड की इकलौती चश्मदीद और हसनैन की बहन सुबिया ने पुलिस को दिए अपने बयान में कही है।

Newsbeep

दो साल से बेरोजगार, स्वभाव से चिड़चिड़ा
ठाणे के कासरवडवली में हर शख्स यही सवाल पूछ रहा है कि क्या 35 साल का हसनैन सच में दोहरी ज़िंदगी जीता था, दुनिया के लिए अलग ...परिवार के लिए बिल्कुल जुदा। इस खौफनाक हत्याकांड की इकलौती चश्मदीद हसनैन की बहन सुबिया के बयान पर यकीन करें तो जवाब है ... हां। ठाणे के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आशुतोष डुमरे के मुताबिक सुबिया ने अपने बयान में कहा है कि " हसनैन पर 70 लाख रुपये के करीब कर्ज था। वह दो साल से बेरोजगार था। स्वभाव से चिड़चिड़ा था, घर में दहशत थी बाहर शांत रहता था।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


6 फरवरी को बहनों की हुई थी मुलाकात
सात बच्चों सहित 14 लोगों के कत्ल की इस कहानी के कई पेंच अब खुल रहे हैं। इसमें लाखों रुपये कर्ज से लेकर बहन के शारीरिक शोषण तक की कहानी है। आशुतोष डुमरे ने कहा " सुबिया ने हमें बताया कि हसनैन बैतुल का शारीरिक शोषण करता था, जिसकी हम पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं। 6 फरवरी को एक शादी में सारी बहनें मिली थीं, हसनैन ने उन्हें बातें करते सुना था। उसे लगता था कि उन्होंने रिश्तेदारों में भी यह बात बताई होगी।"
 
हसनैन ने ठाणे के माजीवाड़ा में भी एक फ्लैट किराये पर ले रखा था लेकिन पुलिस को वहां कुछ संदेहास्पद नहीं मिला है। फिलहाल वह हसनैन की बहन सुबिया के बयानों को सबूतों की कसौटी पर कसने में जुटी है।