कुछ ऐसे प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले अप्रत्यक्ष रूप से गायिका कनिका कपूर पर बरसे

ऐसी चर्चा बहुत ही जोर-शोर से है कि कनिका कपूर कुछ दिन पहले लंदन से लौटने के बाद कर्मचारियों के साथ साठ-गांठ करके बिना चेकअप के लखनऊ हवाई अड्डे से बाहर आ गई.

कुछ ऐसे प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले अप्रत्यक्ष रूप से गायिका कनिका कपूर पर बरसे

कनिका कपूर पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है

खास बातें

  • कनिका कपूर हैं पूरे देश के निशाने पर
  • सोशल मीडिया पर लोग सुना रहे खरी-खोटी
  • फिलहाल आइसोलेशन में हैं कनिका
नई दिल्ली:

भारत में लगातार पैर फैला लगे कोरोना वायरस की खबरों के बीच मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने अप्रत्यक्ष रूप से केरोना वायरस से पीड़ित गायिका कनिका कपूर (Kanika kapoor) पर निशाना साधा है. बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के हिसाब से भारत में अभी तक पिछले चंद दिनों के भीतर ही 222 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. अब यह तो आप जानते ही हैं कि कैसे गायिका कनिका कपूर (Kanika kapoor)  अपने गैरजिम्मेदारना रवैये के चलते सोशल मीडिया पर पूरे देश के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर कनिका कपूर को देशवासी जमकर कोस रहे हैं. और इस कड़ी आलोचना में अब हर्षा भोगले भी शामिल हो गए हैं. हालांकि, हर्षा ने अप्रत्यक्ष रूप से कनिका कपूर पर निशाना साधा है. हर्षा भोगले अपने ट्विटर अकाउंट से इस माहौल में अभी भी लगातार पार्टियां आयोजित कर रहे या इसमें हिस्सा ले रहे लोगों पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें:  कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए घर में कैद हुए केएल राहुल

हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह बहुत ही निराशाजनक है कि जब बड़ी संख्या में लोग एक शानदार प्रयास कर रहे हैं, तब ऐसे में संक्रमित क्षेत्रों से आ रहे लोग इधर-उधर पार्टी कर रहे हैं. लाखों लोग सही कर सकते हैं, लेकिन लड़ाई हारने के लिए कुछ बेवकूफ लोग काफी होते हैं. हमको सावधान रहने की जरूरत है और इस लड़ाई में हम सभी लोग साथ हैं. यह भी पढ़ें: हर्षा भोगले का बयान गायिका कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने और उन्हें आइसोलेशन में भेजने के बाद आया है.

यह भी पढ़ें:  पाकिस्तान क्रिकेट के 'प्रॉब्लम ब्वॉय' उमर अकमल संकट में, खत्म हो सकता है करियर

ऐसी चर्चा बहुत ही जोर-शोर से है कि कनिका कपूर कुछ दिन पहले लंदन से लौटने के बाद कर्मचारियों के साथ साठ-गांठ करके बिना चेकअप के लखनऊ हवाई अड्डे से बाहर आ गई. इस घटना के बाद कनिका ने कई पार्टियों में भी हिस्सा लिया. और अब जब वह कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गई हैं, तो पूरा देश सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहा है. ध्यान दिला दें कि दो दिन पहले ही प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को "जनता कर्फ्यू" का ऐलान किया था. उन्होंने देशवासियों से इसे अभियान बनाने और सहयोग करने की बात कही है. इसके तहत मोदी ने सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी.

तो आप प्रधानमत्री की इस अपील में सहयोग कीजिए. रविवार को घर से बाहर नहीं निकलना है. और कोरोना की मार से बचने के लिए हर संभव उपाय न केवल करना है, बल्कि अपने आस-पास के लोगों को भी जागरूक करना है