NDTV Khabar

तमिलनाडु: खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन की हुई मौत

एक सरकारी अधिकारी ने कहा, 'विल्सन का शरीर बोरवेल के अंदर बुरी तरह से क्षत-विक्षित हो गया था. हालांकि अधिकारी ने कहा कि बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन दुर्भाग्यवश उसकी मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु: खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन की हुई मौत

सुजील विल्सन अपनी मां के साथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. खुदाई के दौरान बोरवेल के अंदर से आने लगी थी दुर्गंध
  2. बोरवेल में बच्चे का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया
  3. तीन दिन पहले खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया था सुजीत विल्सन
तमिलनाडु:

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले स्थित नादुकट्टुपट्टी में शुक्रवार को 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन (Sujith Wilson) की मौत हो गई है. विल्सन की मौत की पुष्टि करते हुए एक सरकारी अधिकारी ने कहा, 'विल्सन का शरीर बोरवेल के अंदर डिकंपोज्ड हो गया था. हालांकि अधिकारी ने कहा कि बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन दुर्भाग्यवश उसकी मौत हो गई. बच्चे का शव बरामद होने के बाद खुदाई प्रक्रिया रोक दी गई. बता दें, इससे पहले बचाव प्रक्रिया में लगे अधिकारियों ने कहा था कि बच्चे को निकालने में आधा दिन का समय और लगेगा, लेकिन मंगलवार सुबह बोरवेल के अंदर से दुर्गंध आने लगी, जिसके बाद अधिकारियों ने बच्चे की मौत की घोषणा की. 

2 साल का बच्चा खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरा, बचाव कार्य जारी


टिप्पणियां

तमिलनाडु परिवहन विभाग के प्रधान सचिव जे राधाकृष्णन ने कहा, 'दो वर्षीय बच्चे का शरीर अब डिकंपोज्ड अवस्था में है. हमने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्यवश बोरवेल से दुर्गंध आने लगी, जिसमें बच्चे गिर गया था.' बता दें, सुजीत विल्सन के बोरवेल में गिरने की सूचने के तुरंत बाद, बचाव दल मौके पर पहुंच गया था और सुजीत तक पहुंचने के लिए बोरवेल से सटे जमीन को खोदकर एक सुरंग बनाने के लिए बुल्डोजर का इस्तेमाल किया था. हालांकि, फायर सर्विस टीम ने जमीन के 10 फीट नीचे चट्टानी जगह होने के कारण ड्रिलिंग बंद कर दी थी. 

Video: गटर में गिरा दो साल का मासूम



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: दीपिका पादुकोण ने ऐसे बनाया लोगों को बेवकूफ, जमीन पर मारा पैर और यूं हाथ में आ गया डंडा

Advertisement