The Accidental Prime Minister पर बोले अहमद पटेल, ऐसी फिल्में आती-जाती रहती हैं, सब बीजेपी का हथकंडा

फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मचे विवाद (The Accidental Prime Minister Controversy) के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर हमला बोला है.

The Accidental Prime Minister पर बोले अहमद पटेल, ऐसी फिल्में आती-जाती रहती हैं, सब बीजेपी का हथकंडा

अहमद पटेल ने आरोप लगाया कि ऐसी फिल्मों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा अपने पैसों का ‘दुरुपयोग’ कर रही है.

नई दिल्ली :

फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर मचे विवाद (The Accidental Prime Minister Controversy) के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह हथकंडे से अधिक कुछ भी नहीं है. आरोप लगाया कि ऐसी फिल्मों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा अपने पैसों का ‘दुरुपयोग' कर रही है. अहमद पटेल ने कहा, 'यह तिकड़मबाजी से ज्यादा कुछ नहीं है. भाजपा के पास बहुत पैसा है. वह इस बात में व्यस्त है कि इसका दुरुपयोग कैसे किया जाए या इस तरह के हथकंडे के लिए कैसे प्रयोग किया जाए. वह जो करना चाहते हैं उन्हें करने दीजिए. ऐसी फिल्में आती-जाती हैं, बनाई-बिगाड़ी जाती हैं....ऐसी चीजें होती ही रहती हैं. हम इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहते'.

The Accidental Prime Minister: मुझे तो डॉक्टर साहब भीष्म जैसे लगते हैं, फैमिली ड्रामा के विक्टिम हो गए- 7 Dialogue

आपको बता दें कि ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'   (The Accidental Prime Minister) 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की इसी नाम से प्रकाशित पुस्तक पर आधारित है. विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर सिंह की भूमिका में और अक्षय कुमार बारु का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर बृहस्पतिवार को मुंबई में रिलीज किया गया था और इसमें सिंह को 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रुप में दिखाया गया है. इसके बाद से ही इसपर घमासान मचा हुआ है. (इनपुट-भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Accidental Prime Minister: कुमार विश्वास का तंज- जरूरी मुद्दे भाड़ में गए, फिल्म देखो और तय करो वोट किसे देना है!