रोहतक में प्रशासन सख्त, आज चेतावनी के बावजूद उपद्रव किया तो चलेंगी गोलियां

सीबीआई की विशेष अदालत के जज जगदीप सिंह रोहतक के सुनारिया में स्थित जेल में आज गुरमीत राम रहीम को बलात्कार के मामले में सुनाएंगे सजा

रोहतक में प्रशासन सख्त, आज चेतावनी के बावजूद उपद्रव किया तो चलेंगी गोलियां

रोहतक में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. चेतावनी के बावजूद उपद्रव करने वालों पर गोलियां चलाई जा सकती हैं.

खास बातें

  • सुनारिया जेल में एक विशेष अदालत कक्ष बनाया गया
  • जज जगदीप सिंह हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे जेल
  • दोपहर करीब 2:30 बजे सुनाई जा सकती है सजा
चंडीगढ़:

बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के समर्थकों द्वारा की गई हिंसा को लेकर प्रशासन अब पूरी तरह सतर्क है. राम रहीम को सोमवार को सजा सुनाई जाएगी. इस दौरान यदि उपद्रवियों ने हिंसा की और चेतावनी नहीं मानी तो उन पर गोलियां चलाने में परहेज नहीं किया जाएगा.  

रोहतक के उपायुक्त ने साफ कहा है कि उपद्रवियों ने यदि चेतावनी को धता बताया तो उन पर गोलियां चलाई जा सकती हैं. 50 साल के गुरमीत को रोहतक के सुनारिया में स्थित एक जेल में रखा गया है. सीबीआई की विशेष अदालत के जज जगदीप सिंह को वहां हेलीकॉप्टर से ले जाया जाएगा. वे वहां उसे दी जाने वाली सजा का ऐलान कर देंगे.

यह भी पढ़ें : गुरमीत राम रहीम को आज सुनाई जाएगी सजा, हरियाणा में सभी स्कूल-कॉलेज बंद, रोहतक में बेहद कड़ी सुरक्षा

पत्रकारों से चर्चा करते हुए रोहतक के उपायुक्त अतुल कुमार ने बताया कि ‘‘हम रोहतक में किसी को उपद्रव पैदा नहीं करने देंगे. कानून तोड़ने वाले और हिंसा या आगजनी करने वाले अपनी स्थिति के लिए खुद जिम्मेदार होंगे. उपद्रव करने वाले को पहले चेतावनी दी जाएगी और यदि उसने ध्यान नहीं दिया तो उसे गोलियों का सामना करना पड़ेगा.’’

Newsbeep

VIDEO : रेप के दोषी गुरमीत को मिलेगी सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनारिया जेल में एक विशेष अदालत कक्ष बनाया गया है जहां जज जगदीप सिंह गुरमीत को सजा सुनाएंगे. रोहतक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि जज का हेलीकॉप्टर रोहतक सिटी के बाहरी इलाके में स्थित जेल के पास के एक हेलीपैड पर उतरेगा. उन्होंने कहा कि दोपहर करीब 2:30 बजे गुरमीत को सजा सुनाई जा सकती है.
(इनपुट एजेंसियों से भी)