पंकजा पर लगे आरोप गंभीर, पता ही नहीं चल रहा कि क्या सही है क्या ग़लत : उद्धव

पंकजा पर लगे आरोप गंभीर, पता ही नहीं चल रहा कि क्या सही है क्या ग़लत : उद्धव

उद्धव ठाकरे की फाइल फोटो

मुंबई:

विरोधियों से भ्रष्टाचार के कथित आरोप झेल रही महाराष्ट्र की महिला एवं बाल कल्याण विभाग की मंत्री पंकजा मुंडे अपनों से भी घिरती दिख रही हैं। महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार में सहयोगी शिवसेना के पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बयान में कहा है, 'पंकजा मुंडे पर लगे आरोप गंभीर हैं। पता ही नहीं चल रहा की क्या सही है क्या ग़लत?'

उद्धव ने मुम्बई में अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोहर जोशी की लिखी किताब के विमोचन समारोह में यह बात कही। ख़ास बात है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उद्धव ने पंकजा को अपनी बहन कहा था। और उनके खिलाफ़ उम्मीदवार भी नहीं उतारा था। लेकिन, अब उद्धव की राय बदली दिख रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंकजा के साथ उद्धव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े पर भी टिप्पणी की। उद्धव का कहना है कि सरकार पर लगनेवाले आरोपों का उत्तरदायित्व मुख्यमंत्री का होता है। तो विनोद तावड़े की डिग्री को लेकर उठे विवाद में कूदते हुए उद्धव ने सलाह दी कि जो भी हो सच हो। फर्जी नहीं। वैसे भी आजकल फर्जी डिग्रियों का बहुत बोलबाला है। उद्धव ठाकरे ने संवाददातओं से की हुई बातचीत में कहीं बातों पर बीजेपी की तरफ़ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया आयी है।